नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। टोयोटा ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय हैचबैक इटियोस लीवा का लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। नए लिमिटेड एडिशन वेरिएंट वाली यह कार व्हाइट और ब्लैक दो टोन पेंटजॉब के साथ उपलब्ध है लेकिन इसमें चारों तरफ रेड एक्सेंट्स दिए गए हैं। टोयोटा इटियोस लीवा लिमिटेड एडिशन के सिर्फ एक्सटीरियर में बदलाव किए गए हैं। इसके अलावा यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों में उपलब्ध है। कंपनी ने पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 6.50 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की कीमत 7.65 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। दोनों इंजन के साथ यह लिमिटेड एडिशन सिर्फ VX वेरिएंट में उपलब्ध है।

नई लिमिटेड एडिशन टोयोटा इटियोस लीवा के ग्रिल में रेड एक्सेंट्स और फ्रंट बंपर में रेड और ब्लैक टू टाइन स्टिकर दिए गए हैं जो नीचे की ओर जाते हैं। इसके अलावा कार के फ्रंट बंपर में फॉक्स कार्बन दिया गया है। कार के डोर हैंडल्स पर समान रेड कलर की शेड दी गई है। इसके अलावा कार में 15-इंच के डायमंड कल एलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

इंटीरियर में बदलाव के तौर पर ऑल-ब्लैक इंटीरियर के साथ डेशबोर्ड पर रेड एक्सेंट्स के साथ थ्री स्पोक, लैदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील दिए गए हैं। गियर नॉब और AC वेंट्स पर ब्लैक एक्सेंट्स दिए गए हैं। इसके अलावा कार में स्टैंडर्ड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और रिवर्स कैमरा दिया गया है, लेकिन यह एप्पल कारप्ले फीचर से लैस नहीं है। इसके अलावा कार में ABS और EBD, प्री टेंशनिंग सीट बेल्ट्स और ISOFIX भी स्टैंडर्ड दिए जाएंगे। 

Posted By: Ankit Dubey