Move to Jagran APP

मारुति ने लॉन्च किया ऑल्टो 800 और ऑल्टो K10 का नया अवतार

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति-सुजुकी ने अपनी छोटी कार ऑल्टो 800 और ऑल्टो K10 का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है।

By Bani KalraEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2016 09:48 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2016 04:24 PM (IST)
मारुति ने लॉन्च किया ऑल्टो 800 और ऑल्टो K10 का नया अवतार

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति-सुजुकी ने अपनी छोटी कार ऑल्टो 800 और ऑल्टो K10 का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। स्पेशल एडिशन ‘एमएस धोनी इन्सपायर्ड’ के नाम से पेश हुआ है। दरअसल ऑल्टो 800 और ऑल्टो K10 का स्पेशल एडिशन भारतीय क्रिकेट महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी – दि अनटोल्ड स्टोरी’ के साथ जुड़ाव का हिस्सा है। कार का स्पेशल एडिशन मारुति सुजुकी डीलरशिप पर अक्तूबर के पहले सप्ताह से मिलने लगेगा। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते है तो इसके लिए आपको 12हजार रूपये से 16हजार रूपये ज्यादा देने होंगे

loksabha election banner

यह भी पढ़े:ये है सबसे अच्छी रिसेल वैल्यू वाली 6 कारें

यह भी पढ़े:हीरो 26 सितम्बर को लॉन्च कर रही है यह पॉवरफुल बाइक, जानिये कीमत और अन्य डिटेल्स

इस मौके पर मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग-सेल्स) आर.एस. कलसी ने कहा, एम एस धोनी और आल्टो कार दोनों की सफलतायें और पहचान उन्हें अपने अपने क्षेत्रों में सही मायनों में स्टार बनातीं हैं। ऑल्टो 800 अपने आप में ही एक बड़ा ब्रांड है जिसने 30 लाख की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है वही एम.एस धोनी ने क्रिकेट जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वही एम.एस धोनी ने भी इस मौके पर कहा, मैंने तो अपना काम कर दिया है, मैंने अपनी कहानी सुना दी है और मेरा काम हो गया है। और अब सब कुछ एक्टर को देखना है। ऑल्टो 800 मार्किट बी बेहतर प्रदर्शन कर रही है लेकिन अब देखना यह होगा की एम.एस धोनी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाएगी। 30 सितम्बर को यह फिल्म पूरे भारत में लॉन्च होने जा रही है।


आने वाले कुछ महीनों के भीतर मारुति सुजुकी दो नए मॉडल भारतीय कार बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है इन दोनों मॉडल में इग्निश और बलेनो RS शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.