Move to Jagran APP

कावासाकी ने लॉन्च की पॉवरफुल बाइक, फीचर्स और कीमत कर देंगे हैरान

जापान की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी कावासाकी ने भारत में अपनी पॉवरफुल बाइक जेड800 का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है।

By Bani KalraEdited By: Published: Mon, 17 Oct 2016 11:11 AM (IST)Updated: Mon, 17 Oct 2016 12:06 PM (IST)
कावासाकी ने लॉन्च की पॉवरफुल बाइक, फीचर्स और कीमत कर देंगे हैरान

नई दिल्ली: जापान की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी कावासाकी ने भारत में अपनी पॉवरफुल बाइक जेड800 का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। कीमत की बात करें तो नई जेड800 बाइक की एक्स शोरूम कीमत 7.50 लाख रुपये रखी गयी है। कावासाकी जेड800 के लिमिटेड एडिशन में कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है।

loksabha election banner

जैसे इसमें नई पेंट स्कीम के अलावाकुछ कॉस्मेटिक चेंजेज भी किये गए है ताकि इस सेगमेंट के ग्राहकों को लुभाया जा सके।

लेकिन ख़ास बात यह है की कावासाकी ने बाइक की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है यानी यह बाइक आपको पुराने मॉडल की कीमत में ही मिलेगी।

जेड800 का सीधा मुकाबला ट्रम्प स्ट्रीट ट्रिपल, बेनेल्ली टीएनटी 600 आई, होंडा सीबीआर 650एफ और दुकाटी दुकैटी मोनस्टर से होगा। युवाओं को आकर्षित करने के लिए इस बाइक में अच्छे डिजाइन, फीचर्स और परफॉरमेंस को ज्यादा आकर्षक बनाया गया है।

कावासाकी जेड800 में हैं ये ख़ास फीचर्स:

जेड800 लिमिटेड एडिशन में 806सीसी का 4-स्ट्रोक इन-लाइन फोर-सिलिंडर इंजन लगा है। जिससे 111bhp की पॉवर और 83nm का टार्क मिलता है। वही इसमें 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन लगे है। बाइक में 17 लीटर का फ्यूलटैंक दिया गया है वही इसका ग्राउंडक्लेरेंस 150mm है।

बाइक के दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक की सुविधा है। वही बात माइलेज की करें तो यह बाइक 13kmpl की माइलेज निकाल देती है। इसके 1445mm व्हीलबेस की मदद से बाइक में कम्फर्ट भी बना रहता है बाइक का कुल वजन 231 किलोग्राम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.