Move to Jagran APP

Jawa Perak Bobber भारत में हुई लॉन्च, कीमत 1.94 लाख रुपये

Jawa Perak Bobber को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1.94 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 06:33 PM (IST)
Jawa Perak Bobber भारत में हुई लॉन्च, कीमत 1.94 लाख रुपये
Jawa Perak Bobber भारत में हुई लॉन्च, कीमत 1.94 लाख रुपये

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Classic Legends की सहायक कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी नई Jawa Perak Bobber को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1.94 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है। नई जावा पेरक कंपनी ने सबसे किफायती बॉबर स्टाइल मोटरसाइकिल है। कंपनी ने इसे पहली बार एक साल पहले नवंबर 15, 2018 को पेश किया था। नई बॉबर की कीमत ऑरिजनल कीमत 1.89 लाख रुपये से 5,000 रुपये ज्यादा है। Perak का नाम इसे ऑरिजन पेरक से ही मिला है जिसे वर्ल्ड वॉर II के दौरान 1946 में पेरिस मोटर शो में पेश किया गया था। यह बाइक BS6 मानकों के अनुरूप है।

loksabha election banner

Jawa Perak में 334 cc का सिंगल-सिलेंडर, DOHC लिक्विड-कूल्ड मोटर दी गई है, जो 30 bhp की पावर और 31 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन 293 cc पर ही आधारित है जो Jawa और Jawa Forty Two में मिलता है, लेकिन यह ज्यादा पावर और बोर के साथ आता है। इसकी मोटर 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।

जावा की दूसरी बाइक्स की तरह ही जावा पेरक को भी कंपनी समान पीथमपुर फेसिलिटी में ही बना रही है। कंपनी पेरक की बुकिंग सिर्फ 3 महीनों के लिए शुरू करने जा रही है और वो नए ऑर्डर से पहले इनकी डिलीवरी करने का लक्ष्य रख रही है।

ये भी पढ़ें:

Bajaj Chetak पर बेस्ड हो सकता है KTM का आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

Triumph Tiger 900 ऑनलाइन हुई टीज, जानें किस दिन होगी लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.