नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda Garzia  RepsolTeam Edition: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने भारत में आज ग्राजिया 125 रेप्सोल होंडा टीम एडिशन को लॉन्च कर दिया है। बेहद ही आकर्षक स्टाइल से लैस इस स्कूटर की कीमत 87,138 लाख रुपये एक्स-शोरूम, गुरुग्राम तय की गई है। बता दें, ग्राजिया को स्पोर्टी अपील देने के लिए कंपनी ने होंडा मोटोजीपी सिग्नेचर वाइब्रेंट ऑरेंज कलर एक्सेंट को बॉडी पर इस्तेमाल किया है। वहीं इसमें कई कॉस्मेटिक अपडेट भी किए गए हैं।

Honda Grazia 125 के फ्रंट में नारंगी, लाल, सफेद और काला रंग दिखाई दे रहा है, इसके साथ ही रेप्सोल बैजिंग फ्रंट और साइड प्रोफाइल पर दी गई है। इस स्कूटर के व्हील रिम्स भी नारंगी रंग से लैस हैं, जो इस 125cc स्कूटर को अधिक स्पोर्टीनेस प्रदान करते हैं। हालांकि यह स्कूटर डिजाइन और मैकेनिकल तौर पर मौजूदा मॉडल के समान ही है। इसके डिजाइन के प्रमुख हाईलाइट्स में एलईडी डीसी हेडलैंप, स्प्लिट एलईडी पोजिशन लैंप, इंटीग्रेटेड पासिंग स्विच, इंजन कट-ऑफ के साथ साइड स्टैंड इंडिकेटर, इंटेलिजेंट इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, फ्रंट टेलिस्कोपिक फोर्क्स और ट्रिपल स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन आदि मिलते हैं। वहीं ब्रेकिंग ड्यूटी फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम यूनिट द्वारा की जाती है।

इस स्पेशल एडिशन Honda Grazia 125 स्कूटर के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, यह इंजन प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन (PGM-FI) तकनीक के साथ आइडलिंग स्टॉप सिस्टम और एन्हांस्ड स्मार्ट पावर (eSP) के साथ आता है। जो 6,000 आरपीएम पर 8.25 पीएस की पॉवर और 5,000 आरपीएम पर 10.3 एनएम का टार्क देने में सक्षम है।

नए स्कूटर के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, कंपनी के मार्केटिंग एंड सेल्स डायरेक्टर यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि "Grazia 125 रेप्सोल होंडा टीम वर्जन रेसिंग की भावना लाता है, यह मोटोजीपी प्रशंसकों के आकर्षण को फिर से पकड़ रहा है। इसका स्पोर्टी लुक और ट्रेडमार्क ऑरेंज, रेड एंड व्हाइट स्कीम स्मार्ट ग्राफिक्स और स्पोर्टी इंजन के साथ मिलकर इसे रेसिंग के शौकीनों के लिए एक अनूठा पैकेज बनाती है।"

Edited By: Bhavana