Move to Jagran APP

Honda ने लॉन्च की X-Blade ABS, जानें कीमत

होंडा ने अपनी 160cc स्पोर्टी X-Blade को अपडेट करके लॉन्च कर दिया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sun, 09 Dec 2018 09:56 AM (IST)Updated: Sun, 09 Dec 2018 09:56 AM (IST)
Honda ने लॉन्च की X-Blade ABS, जानें कीमत
Honda ने लॉन्च की X-Blade ABS, जानें कीमत

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने अपनी 160cc स्पोर्टी X-Blade को अपडेट करके लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 87,776 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। कंपनी ने इस बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया है, जिसके चलते रोड पर बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस मिलती है। इसके अलावा इसमें फ्रंट फॉर्क्स कवर के साथ व्हील रिम स्ट्रिप्स दिए गए हैं जो कि स्टैंडर्ड फिटमेंट के साथ उपलब्ध हैं।

loksabha election banner

इस लॉन्च के दौरान होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर प्राइवेट इंडिया लिमिटेड के प्रेसिडेंट और सीईओ, मिनोरू काटो ने कहा, "X-Blade 150-180 cc मोटरसाइकिल सेगमेंट में हमारी स्थिति को काफी मजबूत करती है, X-Blade हमेशा युवा उत्साही के लिए एडवांस्ड स्टाइलिंग और बेहतर टेक्नोलॉजी को परिभाषित करता है। हम नए इनोवेटिव प्रोडक्ट्स और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ 2व्हील्स पर भारत की सवारी के तरीके को बदलने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।"

होंडा X-Blade में 162.71cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है। यह इंजन 8,500rpm पर 14PS की पावर और 6000rpm पर 13.9Nm का टॉर्क जनरेट करता है। अपने सेगमेंट में यह एक ऐसी बाइक है जिसमें फीचर के तौर पर LED हैडलैंप्स दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.