मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक Hero Electric ने अफने नए ई-स्कूटर्स Optima ER और Nyx ER की अतिरिक्त रेंज लॉन्च की है। कंपनी कंपनी ने इनकी हैवी ड्यूटी और हाई स्पीड ई-स्कूटर्स की रेंज उतारी है। Optima ER की कीमत 68,721 रुपये और Nyx ER की कीमत 69,754 रुपये (पैन इंडिया) है।

हीरो इलेक्ट्रिक इंडिया के सीईओ, सोहिंदर गिल ने इस अवसर पर कहा, "हम अपने सभी ग्राहकों को सर्वक्षेष्ठ हीरो इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स की पेशकश करना चाहते हैं। एक प्रतिक्रिया जो हमें लगातार मिली है, वह ई-स्कूटर से जुड़ी रेंज चिंता थी और Nyx ER और Optima ER के साथ हम उस मुद्दे को संबोधित कर रहे हैं और एक ऐसे पैकेज की पेशकश कर रहे हैं जो परफॉर्मेंस और यूसेबिलिटी से भरपूर हो। मुझे विश्वास है कि ग्राहक FAME II बेनिफिट्स के साथ इन मॉडल्स की सराहना करेंगे जिन्होंने हमारी रेंज को और भी अधिक किफायती बना दिया है।"

कंपनी ने अपने परिचालन में विविधता लाने और देश में अपने नए कंज्यूमर टचप्वाइंट की योजना के लिए दक्षिण बारत में अपने विस्तार की योजना के तहत बेंगलुरू में अपने नए कॉर्पोरेट ऑफिस के उद्घाटन की घोषणा की है। Hero इलेक्ट्रिक की योजना है कि वह 2020 तक 1000 टचप्वाइंट्स कर देगी, जो कि मौजूदा समय में 650 ही है। इसके अलावा कंपनी की व्यापक निवेश योजना है कि वह अगले तीन वर्षों में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की प्रोडक्शन क्षमता बढ़ाकर सालाना 5 लाख यूनिट्स करेगी।

ये भी पढ़ें:

18 साल तक उम्र के बच्चे चला सकते हैं बस इतने CC की गाड़ी

Honda BigWing: कंपनी का पहला प्रीमियम मोटरसाइकिल आउटलेट

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप