नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। डैटसन ने त्योहारी सीजन से पहले भारतीय बाजार में रेडीगो का लिमिटेड एडिशन वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस 800 cc वेरिएंट वाले रेडीगो लिमिटेड एडिशन की कीमत 3.58 लाख रुपये और 1.0 लीटर मॉडल की 3.85 लाख रुपये रखी गई है। लिमिटेड एडिशन वेरिएंट को कंपनी ने मैनुअल ट्रांसमिशन मॉडल में ही उतारा है। लिमिटेड एडिशन ट्रिल तीन कलर वेरिएंट व्हाइट, सिल्वर और रेड में मौजूद हैं।

निसान मोटर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, पीटर क्लिसोल्ड ने कहा, "डैटसन पावरफुल रेडीगो के लिमिटेड एडिशन के साथ यह त्योहारी सीजन और अधिक विशेष बनाना चाहता है। इस एडिशन में नए डिजाइन के साथ पावर पैक्ड परफॉर्मेंस ग्राहकों को काफी पसंद आएंगे।"

डैटसन रेडीगो लिमिटेड एडिशन में अपडेटेड एक्सटीरियर के साथ रूफ रैप, बॉडी ग्राफिक्स और फ्रंट और रियर में अंडरकवर्स बंपर दिए गए हैं। इसके अलावा कार में फीचर्स के तौर पर फ्रंट ग्रिल के उपर रेड इंसर्टऔर रियर टेलगेट ग्राफिक्स दिए गए हैं, जो कि कार के लुक को और बेहतर बनाती है। इसके अलावा कार के इंटीरियर में सीट्स पर रेड और ब्लैक लैदर अपहोलस्ट्री दिए गए हैं। डैटसन ने इसमें फीचर्स के तौर पर रियर पार्किंग असिस्ट सेंसर्स के साथ डिस्प्ले फीचर, गियर नॉब पर सैटिन क्रोम बेजल, क्रोम डोर हैंडल्स और कार्पेट मैट्स दिए गए हैं। 

Posted By: Ankit Dubey