Move to Jagran APP

नई Ford Aspire CNG विकल्प के साथ हुई लॉन्च, मिलेगी बेस्ट-इन क्लास परफॉर्मेंस

Ford India का दावा है कि नई CNG किट के साथ नई Aspire अब Ford की क्वालिटी और 1.2 लीटर पेट्रोल वेरिएंट के बेहतर परफॉर्मेंस का वादा करती है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 05:16 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 10:20 AM (IST)
नई Ford Aspire CNG विकल्प के साथ हुई लॉन्च, मिलेगी बेस्ट-इन क्लास परफॉर्मेंस
नई Ford Aspire CNG विकल्प के साथ हुई लॉन्च, मिलेगी बेस्ट-इन क्लास परफॉर्मेंस

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Ford India ने आज भारतीय बाजार में अपनी पॉपुलर सेडान Ford Aspire का CNG वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है। नई Ford Aspire CNG वेरिएंट की शुरुआती कीमत 6.27 लाख रुपये है और यह दो वेरिएंट्स - Ambiente और Trend Plus में उपलब्ध होगी। कंपनी का दावा है कि नई CNG किट के साथ नई Aspire अब Ford की क्वालिटी और 1.2 लीटर पेट्रोल वेरिएंट के बेहतर परफॉर्मेंस का वादा करती है।

loksabha election banner

CNG सिलेंडर के बाद भी बूट स्पेस रहेगा फ्री

पावर, स्टाइटलिंग और मजबूत बॉडी के साथ नई Aspire CNG सेगमेंट में बेहतर टेक्नोलॉजी, बेस्ट-इन-क्लास सेफ्टी, फन-टू-ड्राइव DNA और प्रतिस्पर्धी कीमत के साथ आती है। इस कॉम्पैक्ट सेडान में सेगमेंट की पहली सस्पेंशन टाइप सिलेंडर फिटमेंट की सुविधा दी गई है, जो बेहतर कार्गो मैनेजमेंट के लिए बूट स्पेस को फ्री रखता है।

कंपनी ने क्या कहा?

Ford India के कार्यकारी निदेशक - मार्केटिंग, सेल्स एंड सर्विस, विनय रैना ने कहा, "नई एस्पायर CNG हमारे मूल्य-सचेत ग्राहकों के लिए एक और ईंधन-कुशल और पर्यावरण-अनुकूल विकल्प है। कम से कम 46 पैसा प्रति किलोमीटर मैंटेनेंस लागत के साथ नई एस्पायर CNG ग्राहकों का दिल जीत लेगी और इसकी परफॉर्मेंस, सेफ्टी या स्पेस किसी तरह का समझौता नहीं किया गया।"

 Model  CNG
 New Ford Aspire Ambiente  627,414 रुपये
 New Ford Aspire Trend Plus  712,314 रुपये

हर 2 साल बाद होगी CNG किट की सर्विस

मन की पूर्ण शांति सुनिश्चित करते हुए CNG संचालित कॉम्पैक्ट सेडान ओनरशिप की सबसे कम लागत की पेशकश करेगा और दो साल या 100,000 km स्टैंडर्ड वारंटी के साथ सुसज्जित होगा। अनुसूचित सेवा अंतराल के साथ एक वर्ष/10,000km के साथ कार मालिक दो साल या 20,000 km की दूरी पर एक बार अपनी CNG किट कि सर्विस कराने की आवश्यकता होगी। सभी फोर्ड गाड़ियों की तरह नई एस्पायर CNG भी सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है और मानक के रूप में दो फ्रंट एयरबैग की पेशकश करने वाली एकमात्र CNG कॉम्पैक्ट सेडान है।

CNG वेरिएंट में शामिल हैं ये फीचर्स

Ford Aspire के CNG वेरिएंट में फीचर्स के तौर पर एम्बेडेड सैटेलाइट नेविगेशन सहित एक इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ 7-इंच टचस्क्रीन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियर-व्यू कैमरा, रिमोट सेट्रल लॉकिंग, ऑटोमैटिक एयर-कंडीशनर और पावर विंडो जैसे फीचर्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

5 साल बाद Honda की इस लंबी कार की होगी वापसी, 7 मार्च को होगी लॉन्च

3 साल में Tata की इस कार ने पार किया 2 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.