नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। TVS अपने प्रोडक्ट्स पोर्टफोलियो को BS4 से BS6 में तेजी से अपडेट कर रहा है। कंपनी ने भारत में अब Star City+ का BS6 मॉडल लॉन्च कर दिया है। TVS Star City+ के BS6 मॉडल की कीमत 62,034 रुपये और डुअल-टोन वेरिएंट की कीमत 62,534 रुपये रखी गई है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली है। अगर सभी मॉडल्स की BS6 से तुलना करें तो इनकी कीमतों में 7,600 रुपये तक की बढ़ोतरी देखी गई है।

Star City+ के BS6 मॉडल में एक नया LED हेडलैंप और एक फिर से डिजाइन की गई फेयरिंग के साथ नई डिजाइन किए गए रियर व्यू मिरर्स मौजूद हैं। नई Star City+ में इसके अलावा फीचर्स के तौर पर एक नया पार्ट-डिजिटल पार्ट-एनालॉग कंसो, डुअल-टोन सीट, एक यूएसबी मोबाइल चार्जर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर्स शामिल हैं।

सबसे बड़ा बदलाव बाइक में नया 109 cc का BS6 इंजन है जो कि फ्यूल-इंजेक्टेड के साथ आता है। BS6 TVS Star City+ 7,350 rpm पर 8.08 bhp की पावर और 4,500 पर 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और इसकी टॉप स्पीड 90 kmph है। TVS ने अपनी Star City+ में ETFi या Eco थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी दी है जो कि 15 फीसद ज्यादा माइलेज देती है। TVS का यह भी कहना है कि अब उसकी मोटरसाइकिल और ज्यादा रिफाइनमेंट के साथ आती है। बाइक का वजन 116 किलोग्राम है। भारत में इसका मुकाबला Bajaj Platina 110 और Hero HF Deluxe से है।

ये भी पढ़ें:

2020 Kia Carnival Review: लग्जरी MPV सेगमेंट में करेगी राज?

Mahindra XUV300 बनी सुरक्षित कार, ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में मिले 5 स्टार

Posted By: Ankit Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस