नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। BMW India ने अपने पॉपुलर कार 3 Series Gran Limousine को नया अपडेट दिया है। इस कार को सबसे पहले जनवरी 2021 में लॉन्च किया गया था। उसके बाद अब इस गाड़ी को इस साल नया अपडेट मिला है। इसके केबिन में कई बदलाव किए गए हैं, वहीं फ्रंट फेस में भी कुछ बदलाव देखने को मिलता है। आइये जानते हैं इस अपडेट लग्जरी कार की नई कीमतों और प्रमुख बदलावों के बारे में।

2023 3 Series Gran Limousine कीमत

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने 57.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर नई 2023 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन लॉन्च की है।

2023 3 Series Gran Limousine डिजाइन

2023 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोसिन के एक्सटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं, इसका अंदाजा आप इस गाड़ी की नई ग्रिल को देखकर लगा सकते हैं। अन्य बदलावों में डबल आई-ब्रो आकार के डीआरएल के साथ नए एलईडी हेडलैंप, और आगे और पीछे के बंपर में कुछ बदलाव किए गए हैं। हालांकि, इस सेडान की लंबाई-चौड़ाई को कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें अभी भी पहले जैसे ही व्हीलबेस देखने को मिलेंगे।

2023 3 Series Gran Limousine केबिन

अंदर, केबिन में सबसे बड़ा बदलाव कर्व्ड डुअल-स्क्रीन सेटअप है जहां ड्राइवर का डिस्प्ले 12.3 इंच का है और फ्रेमलेस इंफोटेनमेंट स्क्रीन 14.9 इंच की एक बड़ी टचस्क्रीन यूनिट है जो नवीनतम बीएमडब्ल्यू ऑपरेटिंग सिस्टम 8 पर चलती है। साथ ही इसमें एक नया सेंटर कंसोल डिज़ाइन दिया गया है, जहां पारंपरिक गियर लीवर को गियर स्विच से बदल दिया गया है। इसके अलावा, 3 सीरीज़ में पावर्ड सीट्स, एक पैनोरमिक सनरूफ, लेदर अपहोल्स्ट्री, एक हरमन कार्डन सिस्टम और एक पार्किंग जैसी एडवांस फीचर्स देखने को मिलती है।

यह भी पढ़ें

Auto Expo 2023: लहराएगा इन टॉप ब्रांड का परचम, जानिए कौन से मॉडल्स होंगे शोकेस

युवाओं के लिए बेहतरीन हैं ये बाइक्स, हाई परफॉर्मेंस के साथ माइलेज भी कमाल

Edited By: Atul Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट