Move to Jagran APP

Bajaj Pulsar 125 स्पिल्ट सीट वेरिएंट हुआ लॉन्च, कीमत 79,091 रुपये

Bajaj Auto ने अपनी Pulsar 125 पोर्टफोलियो में नया स्पिल्ट सीट वेरिएंट शामिल कर दिया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 12:28 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 12:28 PM (IST)
Bajaj Pulsar 125 स्पिल्ट सीट वेरिएंट हुआ लॉन्च, कीमत 79,091 रुपये
Bajaj Pulsar 125 स्पिल्ट सीट वेरिएंट हुआ लॉन्च, कीमत 79,091 रुपये

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj Auto ने अपनी Pulsar 125 पोर्टफोलियो में नया स्पिल्ट सीट वेरिएंट शामिल कर दिया है। अपने सेगमेंट में यह काफी पावरफुल बाइक है और इसमें कंपनी ने बेहतर परफॉरमेंस के साथ मल्टीपल क्लास लीडिंग फीचर्स भी दिए हैं, जिसके चलते यह भारत में 125 cc मोटरसाइकिल में पसंदीदा मोटरसाइकिल बनती जा रही है। नई Pulsar 125 स्पिल्ट सीट में 125cc का BS6 DTS-i इंजन दिया है जो बेहतर पावर डिलीवरी और तुरंत थ्रोटल रिस्पांस देता है। यह इंजन 11.8 PS की पावर और 10.8 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो कि अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा पावर आउटपुट के साथ आता है।

loksabha election banner

नई पेशकश के साथ Bajaj Pulsar 125 में एक भेड़िया-आंखों वाला हेडलैम्प क्लस्टर के साथ ट्विन पायलट लैंप्स और इन्फिनिटी ट्विन-स्ट्रिप एलईडी टेल लैंप्स दिए हैं। टैंक पर 3D लोगो के साथ इसमें रियर काउल, स्पोर्टी स्पिल्ट ग्रैब रेल्स और ब्लैक एलॉय व्हील्स की हाईलाइट्स दी है जो कि इस बाइक के लिए एक स्पोर्टी और वाइब्रेंट लुक देती है।

Bajaj Auto के प्रेसिडेंट, Sarang Kanade ने कहा, "हम एक नई Pulsar 125 cc वेरिएंट को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। Pulsar 125 को पिछले साल अगस्त महीने में लॉन्च किया गया था और लॉन्च के 6 महीनों के भीतर ही इसकी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक गई, जिसके चलते यह तेजी से बढ़ते Pulsar वेरिएंट में से एक बन गई। नई Pulsar 125 स्पिल्ट सीट प्रीमियम कम्यूटर सेगमेंट के ग्राहकों को आकर्षित करेगी जो एक बेहतर मूल्य पर हमेशा बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली एक स्पोर्टी मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं। जबकि पिछले कुछ महीनों में इंडस्ट्री और उपभोक्ताओं दोनों के लिए समान रूप से परीक्षण किया जा रहा है, हमें उम्मीद है कि नई Pulsar 125 स्पिल्ट सीट वेरिएंट उपभोक्ता हितों को फिर से प्रज्वलित करेगी और Pulsar 125 के समान प्रेम, प्रशंसा और स्वीकृति प्राप्त करेगा।"

नई Pulsar 125 स्पिल्ट सीट वेरिएंट में 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ प्राइमरी किक फंक्शन भी दिया है जिसके चलते राइडर किसी भी गियर में बाइक स्टार्ट कर सकता है। इसके साथ ही इसमें एक 31 mm फ्रंट फॉर्क पर क्लिप-ऑन हैंडलबार्स दिए हैं। बाइक में एक डिजिटल कंसोल के साथ ट्रिप मीटर, एंटी-स्किड ब्रेकिंग सिस्टम और एक BS6 मानकों से लैस इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन दिया है जिसके चलते बाइक की परफॉर्मेंस काफी स्मूथ रहती है।

कीमतों की बात करें तो नई Pulsar 125 की कीमत 79,091 रुपये रखी है और यह मैट ब्लैक पर नियोन ग्रीन, ब्लैक सिल्वर और ब्लैक रेड कलर विकल्प में उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.