Move to Jagran APP

Yamaha Streetfighter FZ 25 and Yamaha FZS 25 हुई पेश, देखें कैसे हैं फीचर्स

Yamaha ने भारतीय बाजार में Yamaha Streetfighter FZ 25 and Yamaha FZS 25 Bike को पेश कर दिया है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 07:19 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 07:19 PM (IST)
Yamaha Streetfighter FZ 25 and Yamaha FZS 25 हुई पेश, देखें कैसे हैं फीचर्स
Yamaha Streetfighter FZ 25 and Yamaha FZS 25 हुई पेश, देखें कैसे हैं फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Yamaha Motor ने BS VI कंप्लेंट वाली FZ 25 को पेश किया है और साथ ही में बिल्कुल नई FZS 25 को भी पेश किया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि यह दोनों बाइक कैसी हैं और इनके फीचर्स कैसे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो BS VI मॉडल FZ 25 में 249cc का एयर कूल्ड, SOHC, 4 स्ट्रॉक, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि Rpm पर 20.8 PS की पावर और 6000 Rpm पर 20.1 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह बाइक लाइटवेट फ्रैम पर तैयार की गई है और इस बाइक का कुल वजन 153 किलो है। इसके साथ इस बाइक में ड्यूल चैन एबीएस भी दिया गया है।

फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो नई FZ 25 में काफी आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं जैसे मल्टी-फंक्शन नेगेटिव LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED डे टाइम रनिंग लैंप, क्लास डी Bi फंक्शनल LED हैडलाइट, अंडर कॉवलिंग और इंजन कट ऑफ स्विच के साथ साइड स्टेंड दिया गया है। यह बाइक कई आकर्षक कलर स्कीम के साथ मौजूद है।

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप के प्रेसिडेंट मोटूफुमी शितारा ने कहा कि यामाहा भारतीय ग्राहकों को स्टाइलिश टू-व्हीलर का एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए तैयार है, इसके जरिए कंपनी ने पूरी दुनिया में नाम कमाया है। यामाहा की अनूठी शैली कंपनी से सभी मौजूदा लाइन में अच्छी तरह से तैयार की जाती है। हालांकि नई FZ 25 एक नए अनुभव के साथ सड़क पर चलेगी। कंपनी का उद्देश्य भारतीय सड़कों पर ग्लोबल रेसिंग एक्साइटमेंट स्थापित करने के लिए है। भविष्य में कंपनी भारत में अपनी ब्रांड प्रतिबद्धता के एक हिस्से के रूप में बोर्ड पर और अधिक उत्साह लाने के लिए तत्पर रहेगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.