Move to Jagran APP

नए अवतार में आई Yamaha की दो बाइक और एक स्कूटर, जानिए स्पेशल एडिशन में क्या है खास

Yamaha की दो बाइक YZF R15 V3.0 और FZ25 के साथ Ray-ZR स्कूटर मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी में लॉन्च हुए हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 06:47 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 06:47 PM (IST)
नए अवतार में आई Yamaha की दो बाइक और एक स्कूटर, जानिए स्पेशल एडिशन में क्या है खास
नए अवतार में आई Yamaha की दो बाइक और एक स्कूटर, जानिए स्पेशल एडिशन में क्या है खास

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जापान की जानी-मानी दुपहिया वाहन निर्मता कंपनी Yamaha ने 2 बाइक और 1 स्कूटर को स्पेशल कलर में लॉन्च किया है। Yamaha की दो बाइक YZF R15 V3.0 और FZ25 के साथ Ray-ZR स्कूटर मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी में लॉन्च हुए हैं। आइए जानते हैं कैसे हैं मोटोजीपी कलर वेरिएंट वाले ये दुपहिया वाहन और इनके फीचर्स कैसे हैं।

loksabha election banner

कलर

कलर की बात की जाए तो इसमें ब्लैक और ब्लू कलर का बेस दिया गया है और साइड पैनल और फेयरिंग पर मॉन्स्टर एनर्जी ब्रांडिंग ग्राफिक्स हैं। कंपनी इन लिमिटेड एडिशन दुपहिया वाहनों के साथ मॉन्स्टर एनर्जी ब्रांडेड टी शर्ट भी दी जाएगी।

इंजन और पावर की बात की जाए तो इन दुपहिया वाहनों में इंजन और पावर के तौर पर कोई बदलाव नहीं किया गया है। इनके पावर और फीचर्स सामान्य मॉडल जैसे ही होंगे।

Yamaha ने मोटोजीपी कलर वाले इन दुपहिया वाहनों को स्पेशल एडिशन के तौर पर मार्केट में पेश किया है। यामाहा के ये तीनों दुपहिया वाहन मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी में लॉन्च हुए हैं।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो स्पेशल कलर वेरिएंट टू-व्हीलर्स की कीमत स्टैंडर्ड वेरिएंट की तुलना में 2500 रुपये तक अधिक है। यामाहा आर15 (मोटोजीपी कलर वेरिएंट) की एक्स शोरूम कीमत 1,42,780 रुपये है जो कि स्टैंडर्ड कलर से 2500 रुपये और डार्कनाइट कलर से 500 रुपये अधिक है। यामाहा एफजेड-25 (मोटोजीपी कलर वेरिएंट) की एक्स शोरूम कीमत 1,36,680 रुपये है जो कि स्टैंडर्ड कलर से 2500 रुपये अधिक है। यामाहा रे-जेडआर (मोटोजीपी कलर वेरिएंट) की एक्स शोरूम कीमत 59,028 रुपये है, जो कि स्टैंडर्ड कलर से 1500 और डार्कनाइट कलर से 500 रुपये अधिक है।

ये भी पढ़ें: दशकों से Royal Enfield की इस Bike का जलवा है बरकरार, अलग-अलग स्टाइल में मॉडिफाइ करके चलाते हैं लोग

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में कार के साथ हमेशा रखें ये 5 चीजें, नहीं आएगी कभी परेशानी

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.