Move to Jagran APP

Volvo Cars India ने सेल्स एंड सर्विस बुकिंग्स के लिए लॉन्च किया कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम

Volvo ने अपनी कारों की बिक्री और सर्विस के लिए एक ऑनलाइन प्रोग्राम शुरू किया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 01:46 PM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 01:47 PM (IST)
Volvo Cars India ने सेल्स एंड सर्विस बुकिंग्स के लिए लॉन्च किया कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम
Volvo Cars India ने सेल्स एंड सर्विस बुकिंग्स के लिए लॉन्च किया कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। स्वीडिश लग्जरी कार निर्माता कंपनी Volvo ने अपनी कारों की बिक्री के लिए एक ऑनलाइन प्रोग्राम शुरू किया है। जिस कंपनी को हमेशा अपनी गाड़ियों में नए-नए सेफ्टी फीचर्स को लाने के लिए जाना जाता है ने अपने ग्राहकों के लिए और संभावित खरीदारों के लिए 'Volvo कॉन्टैक्टलेस' प्रोग्राम शुरू किया है। यह नई पहल Volvo मालिकों को अपनी कार सर्विस को अपने निकटतम डीलरशिप स्थान के साथ ऑनलाइन बुक करने में सक्षम बनाती है और एक इच्छुक खरीदार को एक इंटरैक्टिव ऑनलाइन खरीद प्रक्रिया भी प्रदान करती है।

loksabha election banner

Volvo ने इसके साथ ही एक सकुशल और सुरक्षित टेस्ट ड्राइव प्रोसेस का भी दावा करती है। इसके साथ ही वह डिजिटाइज्ड फाइनेस ऑफर करने के साथ ही ऑनलाइन डॉक्यूमेंटेशन और एक कार खरीदने के लए एक ऑनलाइन चैनल और कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी के लिए भी कह रही है। Volvo Cars India के एमडी, Charles Frump ने कहा, "मुझे विश्वास है कि अधिकारियों द्वारा किए गए उपायों से बहुत जल्द भारतीय अर्थव्यवस्था अपनी गति में पावस आ जाएगी। हमारा Volvo कॉन्टैक्टलेस प्रोग्राम व्यवसायों की सुरक्षा के आश्वासन के साथ वर्तमान परिवेश के अनुकूल होने की आवश्यकता पर बल देता है।

#SafestPlaceToBe नामक एक अन्य पहल के हिस्से के रूप में सभी Volvo डीलर सुविधाओं को कीटाणुरहित किया जा रहा है और राष्ट्रव्यापी डीलरशिप पर काम करने वाले कर्मियों को PPE और सैनिटाइजर प्रदान किए जाते हैं। डीलरशिप पर कारों के साथ-साथ प्रदर्शन कारों को 3 मिलियन की साझेदारी में विनिर्मित किया जा रहा है जो सभी स्टेकहोल्डर्स की सुरक्षा के लिए विशेषज्ञ समाधान का उपयोग कर रहा है। इसमें इंटीरियर GermKleen शामिल है जो प्लास्टिक और अपहोलस्ट्री सतहों से एक कार में 99% रोगाणुओं को समाप्त करता है। इसमें AC वेंट्स कीटाणुनाशक और एयर रिफ्रेशर का उपयोग माइक्रोबियल संक्रमण को 99% तक कम करने के लिए भी किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.