Move to Jagran APP

Volkswagen Virtus: बिना पूरी कीमत चुकाये बनें वर्टस कार के मालिक, कंपनी ने शुरू किया खास सब्सक्रिप्शन प्लान

Volkswagen Virtus Car के लिए खास सब्सक्रिप्शन प्लान दिया जा रहा है। इसमें आप कुछ कीमत देकर वर्टस कार के मालिक बन सकते हैं। बता दें कि वर्तमान में वर्टस दो इंजन विकल्प के साथ आती है और इसे MQB A0-IN प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 05:28 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 05:28 PM (IST)
Volkswagen Virtus: बिना पूरी कीमत चुकाये बनें वर्टस कार के मालिक, कंपनी ने शुरू किया खास सब्सक्रिप्शन प्लान
Volkswagen Virtus Car में मिल रहा है सब्सक्रिप्शन प्लान

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Volkswagen Virtus: फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया अपने फेमस वर्टस कार के लिए खास सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आई है। इसमें आप एक निश्चित कीमत देकर वर्टस के मालिक बन सकते हैं और इसकी खास बात है कि कुछ समय कार चलाने के बाद अगर यह आपको पसंद नहीं आई तो आप इसे कंपनी को वापस भी कर सकते हैं। तो चलिए इस सब्सक्रिप्शन प्लान के बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

क्या है सब्सक्रिप्शन प्लान?

फॉक्सवैगन द्वारा दिए जाने वाले सब्सक्रिप्शन प्लान में ग्राहक एक महीने की सिक्योरिटी मनी और एडवांस रेंट देकर वर्टस को घर ले जा सकते हैं। यह डिपॉजिट टर्म इंश्योरेंस, सेड्यूल सर्विस और अन-सेड्यूल मरम्मत जैसी सर्विस को कवर करता है। यह ग्राहकों को कार्यकाल के अंत में कार को उपयोग के बाद वापस करने या नई कार में अपग्रेड करने का विकल्प भी मिलता है। यहां ध्यान देने वाली बात है कि इस सर्विस को दो से चार साल के लिए लिया जा सकता है। दूसरा विकल्प 'पावर लीज' मॉडल है जो दो से चार साल के लिए वर्टस की ओनरशिप देता है। हालांकि, उपयोग पर कोई ऊपरी सीमा नहीं रखी गई है।

कीमती देनी होगी रेंट?

इस सर्विस को लेने के लिए दिए जाने वाले मासिक रेंट की बात करें तो फॉक्सवैगन वर्टस की मासिक सब्सक्रिप्शन प्लान 26,987 रुपये (एक्स-शोरूम, अहमदाबाद) से शुरू होती है। वहीं, पावर लीज का रेंट 29,991 रुपये प्रति माह (एक्स-शोरूम, अहमदाबाद) से शुरू होता है। बता दें कि वर्टस 11.22 लाख रुपये की शुरूआती कीमत के साथ आती है।

वर्टस में मिलता है दो इंजन विकल्प

फॉक्सवैगन वर्टस में आपको दो इंजन विकल्प देखने को मिलता है। इसका पहला विकल्प 1.0 लीटर का TSI पेट्रोल इंजन है, जो 113hp की पावर और 178Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, जबकि

दूसरा विकल्प 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 148hp पावर और 250Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है। साथ ही वर्टस को MQB A0-IN प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.