Move to Jagran APP

Auto Expo 2020: रेसिंग के दीवानों को पसंद आएगी Volkswagen की ये कार

Auto Expo 2020 Volkswagen ने अपने रेसिंग लवर्स के लिए शानदार कार Race Polo को पेश कर दिया है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 05:57 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 05:57 PM (IST)
Auto Expo 2020: रेसिंग के दीवानों को पसंद आएगी Volkswagen की ये कार
Auto Expo 2020: रेसिंग के दीवानों को पसंद आएगी Volkswagen की ये कार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Auto Expo 2020 में आज Volkswagen ने अपनी शानदार कार Race Polo को पेश किया है। रेस पोलो Volkswagen की वर्ल्ड फैमस TSI टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि Volkswagen Race Polo कैसी है और इसके फीचर्स कैसे हैं।

loksabha election banner

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Race Polo में 1.8 लीटर का 4 सिलेंडर वाला TSI इंजन दिया गया है जो कि 230 Hp का पावर जेनरेट करता है और 3200-4600 Rpm पर 320 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो रेस पोलो का इंजन 6-स्पीड सीक्वेंशियल गियरबॉक्स से लैस है। यह कार तेजी से गियर बदलने के लिए इलेक्ट्रॉनिक शिफ्ट एक्युएटर का यूज करती है और इसके सेफ्टी फीचर्स गियर चेंज करते वक्त ड्राइवर को सेफ्टी देते हैं।

रेस पोलो मोटरस्पोर्ट सेफ्टी सिस्टम के इंटरनेशनल स्टेंडर्ड्स का पालन करती है और ड्राइविंग का शानदार एक्सपीरियंस देती है।

Volkswagen पैसेंजर कार्स के डायरेक्टर स्टीफन नैप ने कहा कि हम Race Polo कार के जरिए भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी हाई टेक्नोलॉजी को शोकेस करते हुए काफी खुश हैं।

इंडियन मोटरस्पोर्ट को देखते हुए Volkswagen मोटरस्पोर्ट के हैड शिरिष विस्सा ने कहा कि Polo भारत में ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आने वाली हैचबैक कारों में से एक है। हम भारतीय रेसिंग सर्किट में पोलो का रेस वर्जन लाकर काफी खुश हैं, जिससे भारतीय ड्राइवर इस पावरफुल हैचबैक का एक्सपीरियंस हासिल कर पाएं। एक ब्राण्ड के तौर पर कंपनी इंडियन ड्राइवर्स को बेहतरीन टेक्‍नोलॉजी देने के लिए हमेशा प्रयास करती रहती है।

यह भी पढ़ें: Auto Expo 2020: Maruti Suzuki ने पेश किया Vitara Brezza का पेट्रोल वेरिएंट

यह भी पढ़ें: Auto Expo 2020: Suzuki ने पेश की पावरफुल Bike Katana, ऐसे हैं सेफ्टी फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.