Move to Jagran APP

Volkswagen अपनी Tiguan, Vento, Polo और Ameo पर दे रही 3.60 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए साल 2019 भले की एक बुरे दौर से गुजरा हो लेकिन त्योहारी सीजन के बाद से कंपनी बिक्री में बढ़ोतरी की उम्मीद दिख रही है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 10:18 AM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 10:18 AM (IST)
Volkswagen अपनी Tiguan, Vento, Polo और Ameo पर दे रही 3.60 लाख रुपये तक का डिस्काउंट
Volkswagen अपनी Tiguan, Vento, Polo और Ameo पर दे रही 3.60 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए साल 2019 भले की एक बुरे दौर से गुजरा हो, लेकिन त्योहारी सीजन के बाद से कंपनी बिक्री में बढ़ोतरी की उम्मीद दिख रही है। दिवाली भले ही खत्म हो गई हो, लेकिन कार कंपनियों ने डिस्काउंट देना बंद नहीं किया है। ऐसे में एक जर्मन कार निर्माता कंपनी Volkswagen भी मौजूद है जो कि अपने BS4 वाहनों पर डिस्काउंट दे रही है। तो आइए जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

loksabha election banner

Volkswagen Ameo

डिस्काउंट - 1.60 लाख रुपये तक

Ameo फॉक्सवैगन ग्रुप की एक कॉम्पैक्ट सेडान है जो कि भारत में मारुति सुजुकी डिजायर, होंडा अमेज, फोर्ड फीगो एस्पायर और हुंडई एक्सेंट को टक्कर देगी। यह 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। एमियो डीजल वेरिएंट पर 1.60 लाख रुपये और पेट्रोल वेरिएंट पर 1.20 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Volkswagen Polo

डिस्काउंट - 2.10 लाख रुपये तक

कंपनी की यह प्रीमियम हैचबैक है और भारत में यह मारुति सुजुकी बलेनो, टोयोटा ग्लैंजा, होंडा जैज को कड़ी टक्कर देती है। कुछ महीनों पहले ही इसे हल्का फेसलिफ्ट अवतार मिला है। पोलो में कंपनी समान 1.0 लीटर का पेट्रोल और एक 1.5 लीटर का डीजल इंजन दे रही है। कंपनी इसके डीजल वेरिएंट पर अधिकतम 1.70 लाख रुपये और पेट्रोल वेरिएंट पर 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

Volkswagen Vento

डिस्काउंट - 2.45 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Polo और Vento की तरह इसमें भी कंपनी ने कुछ महीनों पहले फेसलिफ्ट अवतार दिया है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला अपने सेगमेंट में Maruti Suzuki Ciaz, Skoda Rapid, Hyundai Verna और Honda City से है। यह तीन इंजन विक्लप 1.5 लीटर डीजल, 1.6 लीटर पेट्रोल और एक 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल के साथ आती है। Vento के डीजल वेरिएंट्स पर अधिकतम 2.45 लाख रुपये का डिस्काउंट और डीजल वेरिएंट्स पर 1.30 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Volkswagen Tiguan

डिस्काउंट - 3.50 लाख रुपये तक

Tiguan कंपनी की एक फ्लैगशिप एसयूवी है। यह सिर्फ 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। फॉक्सवैगन हाईलाइन और कंफर्टलाइन दोनों वेरिएंट्स पर अधिकतम 3.50 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

नोट: ये सभी डिस्काउंट्स शहर से शहर, डीलरशिप से डीलरशिप पर निर्भर करते हैं। सही डिस्काउंट पाने के लिए आपको अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.