नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। भरतीय टू-व्हलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरट कोहली को अपना ब्रांड अम्बेस्र बनाया है। विराट अब कंपनी के अपकमिंग रेंज की चार नई मोटरसाइकिल को प्रोमोट करेंगे जो 200 से 300cc सेगमेंट में उतारी जाएंगी।

हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड अपनी नई रेंज की मोटसाइकिल्स को अगले 18 महीनों में लॉन्च करने जा रही है और इन्हें नए प्रमियम डीलरशिप्स के जरिए बेचेगी जो कि व्यापक-बाजार ब्रांड में कंपनी की रणनीति है। इसके अलावा हीरो मोटोकॉर्प नई रेंज की मर्चेंडाइज और एक्सेसरीज को अपनी प्रीमियम आउटलेट्स के जरिए जैकेट्स, हेलमेंट्स, लैदर बैग्स, शूज, डेनिम्स, वॉलेट, चिनोस, टी-शर्ट, सनग्लस और राइडिंग गियर के साथ बचेगी।

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमन, एमडी और सीईओ, पन मुंजल ने कहा, "हीरो मोटोकॉर्प नई उम्र के साथ सुपरियर टेक्नोलॉजी और आकर्षक प्रोडक्ट्स के साथ नई सवारी करने के लिए काफी मजेदार है। अब विराट यूवाओं के लिए ब्रांड हीरो का प्रतिनिधित्व करेंगे। हमें इस बात की खुशी है कि वैश्विक स्तर पर हीरो मोटोकॉर्प का प्रतिनिधित् अब विराट कोहली करेंगे और इस नई पारी के लिए उनकी सफलता की प्रार्थना करते हैं।"

विराट ने हीरो मोटोकॉर्प में अपनी नई पारी की शुरुआत नई एक्सट्रम 200R प्रीमियम मोटरसाइकिल से की है। एक्सट्रीम 200R पर विराट के विशेषता वाले अभियान को बुधवार को टीवी, प्रिंट, आउटडोर और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा, ताकि एक्सट्रम 200R की राष्ट्रव्यापी रूप से रिटेल बिक्री की शुरुआत हो सके। इस नई प्रीमियम मोटरसाइकिल की कीमत 89,900 रुपये है। 

Posted By: Ankit Dubey