Move to Jagran APP

Vespa और Aprilia डीलरशिप कर्नाटक में खुले, ऐसे चल रहा काम

Vespa और Aprilia की डीलरशिप पूरे कर्नाटक में कोरोनावयारस लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद खुल गई हैं। (फोटो साभार Piaggio India)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 12:16 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 12:16 PM (IST)
Vespa और Aprilia डीलरशिप कर्नाटक में खुले, ऐसे चल रहा काम
Vespa और Aprilia डीलरशिप कर्नाटक में खुले, ऐसे चल रहा काम

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Piaggio India ने कर्नाटक में अपने Vespa और Aprilia डीलरशिप को फिर से शुरू कर दिया है। देश में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए मार्च को किए गए लॉकडाउन के बाद से कंपनी ने पूरे देश में अपना संचालन अस्थाई रूप से बंद कर दिया था। अब कंपनी ने कर्नाटक के बेंगलुरु, मैसूर, बेलगाम, मैंगलोर, बीजापुर, दावणगेरे, शिमोगा और उडुपी में डीलरशिप को ग्राहकों की सर्विस के लिए दोबारा खोल दिया है।

loksabha election banner

कंपनी ने स्थानीय प्रशासन की अनुमित के बाद डीलरशिप को पिछले कुछ दिनों में धीरे-धीरे खोला है। कंपनी के 21 डीलरशिप में सभी टचप्वाइंट पूरी तरह से और जरूरी स्वास्थ्य, सेफ्टी और देखभाल के नियमों के साथ काम कर रहे हैं। इस दौरान कर्मचारियों और ग्राहकों की ज्यादा से ज्यादा सेफ्टी के लिए कंपनी द्वारा शुरू की गई गाइडलाइंस के अनुसार शोरूम और वर्कशॉप पूरी तरह से सैनिटाइज हैं। Arogya Setu App के इस्तेमाल समेत अतिरिक्त स्वास्थ्य और सुरक्षा गाइडलाइंस और प्रोटोकॉल का भी पालन किया जा रहा है।

Piaggio India के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर Diego Graffi ने कहा कि "हम नए तरीके से नेविगेट करने में अपने डीलर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और डीलरशिप को खोलने की शुरुआत उस ओर एक बड़ा कदम है। कंपनी ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए पहले मूल उपकरण वारंटी और फ्री सर्विस विस्तार की घोषणा की थी जो कि लॉकडाउन की अवधि के दौरान खत्म हो जाती है। हमारे डीलरशिप सभी व्हीकल बिक्री और सर्विस के लिए तैयार हैं। अपने ग्राहकों को हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि एक नए व्हीकल की खरीद के दौरान किसी प्रकार की मुश्किलों का सामना नहीं करें और सर्विस का लाभ उठाने सक्षम हों।'' कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों को भारी नुकसान झेलना पड़ा था, जिसके बाद कंपनियां अब फिर से वापसी के लिए धीरे-धीरे शुरुआत कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.