Move to Jagran APP

अचानक 90 km/h की रफ्तार से रिवर्स मोड में भागने लगा ओला का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, वीडियो वायरल

अभी कुछ ही दिन पहले ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना सामने आई थी। वहीं अब ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्‍कूटर में रिवर्स मोड में गड़बड़ी का मामला सामने आया है। एक ग्राहक ने वीडियो शेयर करते हुए शिकायत की है।

By Sarveshwar PathakEdited By: Published: Tue, 05 Apr 2022 01:48 PM (IST)Updated: Wed, 06 Apr 2022 08:25 AM (IST)
अचानक 90 km/h की रफ्तार से रिवर्स मोड में भागने लगा ओला का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, वीडियो वायरल
अचानक रिवर्स मोड में भागने लगा ओला का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक के ओला S1 प्रो मॉडल में आग लगने की खबर कुछ दिन पहले सुर्खियों थी। स्कूटर में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वहीं, अब ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर में गड़बड़ी आने की खबर सामने आई है। एक ग्राहक ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए कंपनी से शिकायत की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से स्कूटर जमीन पर पड़ा हुआ और रिवर्स मोड में दौड़ रहा है। ग्राहक ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि इसके रिवर्स मोड में समस्या आ रही है। फिलहाल अभी तक इस मामले में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जवाब नहीं आया है।

loksabha election banner

बिना रुके रिवर्स मोड में दौड़ रहा स्कूटर

वायरल वीडियो में ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के मालिक ने दावा किया है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर बिना रुके रिवर्स मोड में भाग रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ये देखा जा सकता है कि ओला स्कूटर 90 km/h की रफ्तार से रिवर्स मोड में है। इसका टर्न सिग्नल ब्लिंक करता है और अटक भी जाता है।

रिवर्स मोड में पहले भी आ चुकी हैं समस्याएं

जरा सोचिए कि अगर इस तरह की परेशानी सड़क पर स्कूटर से रफ्तार भरते हुए आए, तो कैसा मंजर होगा। ऐसे अवस्था में भयानक दुर्घटना हो सकती है और चालक की जान भी जा सकती है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब रिवर्स मोड में समस्या की खबर सामने आई है। इसके पहले भी इस तरह की परेशानी सामने आ चुकी है। पिछली बार एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां 102 km/h की रफ्तार से चलता हुआ स्कूटर रिवर्स मोड में चला गया था।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले 28 मार्च को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिममें ओला के एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई थी। इस घटना के वक्त ईवी सड़क के किनारे खड़ी थी, तभी ईवी में अचानक आग लग गई और इसका कारण बैटरी में गड़बड़ी को माना जा रहा है। हालांकि, कंपनी उस मामले में अभी भी जांच कर रही है। वहीं, अब रिवर्स मोड में आई समस्या ने एक बार फिर ओला ग्राहकों को डरा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.