नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। वैसे तो दिसंबर में ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री बहुत की कम वाहनों को लॉन्च करती हैं। क्योंकि साल के आखिरी महीने में लॉन्च करने के बजाय आने वाले नए साल के बाद अपने वाहनों के पेश करने की योजना बनाती हैं। लेकिन दिसंबर में कुछ बाइक्स की लॉन्चिंग या पेश करने की संभावनाएं बरकार है। आइये आपको बताते हैं इस दिसंबर को कौन-कौन सी मोटर साइकिल हो सकती हैं लॉन्च।

Harley Davidson Sportster S

हार्ले-डेविडसन इंडियन मार्केट में महंगी बाइक्स में से एक है, जिसका क्रेज युवाओं के बीच ज्यादा है। कंपनी की आगामी लॉन्च होने वाली बाइक Harley Davidson Sportster S का इंतजार रहे हैं तो अब आपके इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है। कंपनी के अनुसार हार्ले-डेविडसन इंडियन मार्केट में अपनी मच-अवेटेड Sportster S को 4-5 दिसंबर को लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा, हार्ले ने देश में अपनी आगामी मोटरसाइकिल के लिए प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है।

आपको बता दें, जुलाई 2021 में बाइक का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। नई स्पोर्टस्टर एस के प्रमुख आकर्षणों में से एक इसका नया रेवोल्यूशन मैक्स 1250 इंजन है, जिसने पैन अमेरिका 1250 एडवेंचर मोटरसाइकिल में पहली बार देखा गया है। मस्कुलर बॉडी पैनल और बड़े टायर बाइक के अन्य दो मुख्य आकर्षण हैं।

Yezdi Roadking ADV

इंडियन मार्केट में Yezdi अपनी एडवेंचर बाईक की धमाकेदार एंट्री को तैयार है। Yezdi की यह बाईक भारतीय बाजार में सीधे रॉयल एनफील्ड के बादशाहत को चुनौती देने के लिए तैयार है। इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया गया। स्पॉटेड तस्वीर के अनुसार यह बाइक देखने में रॉयल एनफील्ड के हिमालयन जैसी दिखाई दे रही है।

Yezdi Roadking ADV जल्द ही देश में लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, इस एडीवी के लॉन्च की तारीख की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि अगले कुछ हफ्तों में इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी। इसे ही रोडकिंग का नाम दिया जा सकता है।

KTM RC390

कंपनी ने इस साल के शुरुआत में घोषणा की कि वह इंडियन मार्केट में अपनी नई KTM RC390 को जल्द ही लॉन्च कर सकते हैं। कयास लगाया जा रहा है कि अपडेटेड स्पोर्टबाइक भी अगले कुछ हफ्तों में भारत में कदम रख सकती है।

Edited By: Atul Yadav