Move to Jagran APP

TVS Ntorq 125 स्कूटर का मार्वल एडिशन पड़ोसी मुल्क में हुआ लांच, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मिलते हैं ये फीचर्स

प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने हाल ही में अपने Ntorq 125 स्कूटर के मार्वल एिडशन को पड़ोसी मुल्क नेपाल में लांच किया है। कंपनी का कहना है कि ऐसा स्कूटर को नेपाल में मिल रहे रिस्पांस के बाद किया जा रहा है।

By Rishabh ParmarEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 11:53 AM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 11:35 AM (IST)
TVS Ntorq 125 स्कूटर का मार्वल एडिशन पड़ोसी मुल्क में हुआ लांच, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मिलते हैं ये फीचर्स
TVS Ntorq 125 स्कूटर का मार्वल एडिशन नेपाल में लांच हो गया है

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस नें अपने स्कूटर Ntorq 125 को नए सुपरहीरोज के रूप में पेश किया है। कंपनी के ये स्कूटर अब नई कलर स्कीम ऑप्शन के साथ मार्वल कैरेक्टर्स से प्रेरित दिखेंगे। हाल ही में कंपनी ने अपने इस स्कूटर का Avenger एडिशन पड़ोसी मुल्क नेपाल में भी लांच कर दिया है। हालांकि भारत में इसे बीते साल दीपावली से पहले ग्राहकों को लुभाने के लिए पेश किया गया था। लेकिन अब कंपनी की यह स्कूटर अपने सुपर स्कवायड एडिशन के साथ पड़ोसी मुल्क में अवेलेबल होगा। मार्वल एवेंडर्स के कैरेक्टर्स की लोकप्रियता युवाओं में काफी देखी जाती है।

loksabha election banner

स्वदेशी वाहन निर्माता का यह स्कूटर अब नेपाल में स्टेल्थ ब्लैक, कॉम्बैट ब्लू और इनविजिबल रेड जैसे तीन अलग-अलग ऑप्शन के साथ अवेलेबल होगा। एनटार्क 125 के ये तीनों ही कलर ब्लैक पैंथर, कैप्टन अमेरिका और आयरन मैन ग्राफिक्स के साथ आएंगे। हालांकि भारत की तरह ही पड़ोसी मुल्क में भी

कंपनी ने स्कूटर के डिजाइन, फीचर्स या टेक्निकल स्पेसिफिकेशन में किसी तरह का कोई भी बदलाव नहीं किया है। टीवीएस एनटार्क 125 सुपरस्कावयड एडिशन में भी वही इसके रेग्युलर मॉडल वाला 124.8cc, थ्री-वॉल्व, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 7,000rpm पर 9.1bhp का पावर और 5,500rpm पर 10.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

इस बात की जानकारी देते हुए टीवीएस मोटर कंपनी के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के कार्यकारी उपाध्यक्ष, आर दिलीप ने कहा, 'नेपाल में लॉन्च होने के बाद से, टीवीएस एनटार्क 125 को काफी सफलता प्राप्त हुई थी। इसकी एक खास वजह इसका बेहतरीन डिज़ाइन और जबरदस्त रेसिंग कैपेबिलीटीज़ हैं और इसी वजह से यह स्कूटर पड़ोसी मुल्क में ग्राहकों का दिल जीतने में कामयाब हुआ है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले इस स्कूटर को नई पीढ़ी के ग्राहकों खूब पसंद कर रहे हैं। अब TVS ने मार्वल एवेंजर्स से प्रेरित होकर NTORQ 125 सुपरस्क्वाड एडिशन लॉन्च किया है। हमें पूरा यकीन है कि यह सुपरस्क्वाड एडिशन जबरदस्त सफलता हासिल करेगा और नेपाल में ग्राहकों को काफी पसंद आएगा।'

फीचर्स की बात करें तो एनटार्क 125 स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिड स्पीडोमीटर, फुल डिजिटल कंसोल, मल्टी मोड डिस्प्ले-स्ट्रीट, स्पोर्ट और राइड स्टेट्स बेस्ट लैप और लास्ट लैप, पर्सनल वैलकम मैसेजिस, इनकमिंग कॉल अलर्ट, इनकमिंग मैसेज अलर्ट, मिस्ड कॉल अलर्ट, नैविगेशन असिस्ट, इंजन टैंप्रेचर इंडीकेटर, फोन सिग्नल स्ट्रैंथ डिस्प्ले, फोन बैटरी स्ट्रैंथ डिस्प्ले, ऑटो सिंग क्लॉक,लास्ट पार्क्ड लोकेशन एसिस्ट, ट्रिप रिपोर्ट जेनरेशन, ऑटो रिप्लाई एसएमएस और एक्सकुलेसिव राइडर्स ऐप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। भारत में एकटार्क 125 सुपरस्कवायड स्कूटर 92 हजार रुपये की एक्स-शोरूम प्राइज पर उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.