Move to Jagran APP

TVS मोटर कंपनी ने मोटोसोल 2019 में लॉन्च किया टीवीएस रेसिंग परफॉर्मेंस गियर

टीवीएस मोटर कंपनी ने रेसिंग प्रेमियों के लिए अपने पहले सालाना कार्यक्रम मोटोसोल 2019 में टीवीएस रेसिंग परफोर्मेन्स गियर का लॉन्च किया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 04:17 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 04:17 PM (IST)
TVS मोटर कंपनी ने मोटोसोल 2019 में लॉन्च किया टीवीएस रेसिंग परफॉर्मेंस गियर
TVS मोटर कंपनी ने मोटोसोल 2019 में लॉन्च किया टीवीएस रेसिंग परफॉर्मेंस गियर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की दिग्गज टू-व्हीलर और थ्री-व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर कंपनी ने रेसिंग प्रेमियों के लिए अपने पहले सालाना कार्यक्रम मोटोसोल 2019 में टीवीएस रेसिंग परफोर्मेन्स गियर का लॉन्च किया है। यह बेहतरीन गुणवत्ता और आधुनिक शहरी डिज़ाइन का उत्कृष्ट संयोजन है। दो दिवसीय कार्यक्रम मोटोसोल 2019 में 2500 से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया। अपाचे ओनर्स ग्रुप और दुनिया भर के राइडिंग प्रेमियों की मौजूदगी के साथ यह टीवीएस रेसिंग परफोर्मेन्स गियर के लॉन्च के लिए उत्कृष्ट मंच है। मोटोसोल एक सालाना कार्यक्रम होगा, मोटोसोल 2019 इसका पहला संस्करण है।

loksabha election banner

इस अवसर पर श्री सुदर्शन वेनु, संयुक्त प्रबंध निदेशक, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, "टीवीएस रेसिंग 1982 से अपने रेसिंग डीएनए के अनुरूप युवाओं में रेसिंग के प्रति जोश को ब-सजय़ावा दे रहा है। टीवीएस रेसिंग से प्रेरित ब्राण्ड जैसे टीवीएस अपाचे सीरीज एवं टीवीएस एनटीओआरक्यू 125 युवाओं और रेसिंग प्रेमियों की पहली पसंद बन गए हैं। रेसिंग प्रेमियों की संख्या न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में तेजी से बढ़ रही है और पहले मोटोसोल में इनकी बड़ी संख्या हिस्सा ले रही है। टीवीएस रेसिंग परफॉर्मेंस गियर का लॉन्च युवा राइडरों को जिम्मेदारी से वाहन चलाने के लिए प्रेरित करेगा। अरबन वियर रेंज शहरी युवा उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करती है। इससे रेसिंग प्रेमियों और युवाओं में ब्रांड के प्रति रुझान बढ़ेगा। रेसिंग डीएनए के साथ तीन दशकों की यात्रा पूरी करना अपने आप में एक उल्लेखनीय उपलब्धि है।"

राइडिंग गियर - हेल्मेट, राइडिंग जैकेट, राइडिंग पैंट्स, राइडिंग ग्लव्स, राइडिंग बूट्स

अरबन/कैजुअल वियर - टीशर्ट, अरबन जैकेट्स, अरबन पैंट्स, रेन वियर, कैजुअल बूट्स, बैग पैक और सनग्लासेज

टीवीएस रेसिंग परफॉर्मेंस गियर देश भर में चुनिंदा टीवीएस मोटर डीलरशिप्स पर तथा ऑनलाइन कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें:

ये थी Tata Motors की 5 दमदार कारें, लोगों के लिए बन चुकी हैं इतिहास

BMW 330i Review: टर्बो पट्रोल इंजन वाली लग्जरी स्पोर्ट्स सेडान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.