नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। TVS मोटर कंपनी ने अपना पश्चिम जावा में इंडोनेशियाई मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में आज से परिचालन फिर से शुरू करेगी। यह प्लांट TVS मोटर कंपनी इंडोनेशिया द्वारा चलाया जाता है, जो कि TVS मोटर कंपनी की पूरी तरह सहायक कंपनी है। यह घोषणा टीवीएस द्वारा नेशनल स्टॉक एक्सचेंज को किए गए एक रेगुलेटरी फाइलिंग के माध्यम से की गई थी। जकार्ता में कॉर्पोरेट कार्यालय से बाहर काम करने वाले सभी कर्मचारी अगले नोटिस तक घर से काम करेंगे। टीवीएस मोटर कंपनी इंडोनेशिया का प्लांट वेस्ट जावा के कारावेंग में स्थित है। आगे किसी भी प्रकार के लॉकडाउन के मामले में, सभी निर्णय पिश्चम जावा इंडोनेशिया के गवर्नर और स्थानीय सरकारी अधिकारियों के परामर्श से लिए जाएंगे।

पिछले हफ्ते TVS ने घोषणा की थी कि वह कोरोनावायरस की महामारी को रोकने के लिए कर्मचारियों की सुरक्षा पर फोकस करेगा और साथ ही उनकी यात्रा बंद करके घर से काम करने के लिए कहा है। TVS कर्मचारियों के लिए सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय यात्रा निलंबित कर दी गई हैं और बाहरी बैठकों को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है।

TVS ने पहले ही सभी कर्मचारियों के लिए एक आपातकालीन संपर्क नंबर स्थापित किया है और कोरोनावायरस संबंधित प्रश्नों को संभालने के लिए समर्पित संसाधन 24/7 उपलब्ध हैं।

मौदूजा समय में TVS का होसुर प्लांट बंद है क्योंकि सरकार की ओर से पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इसके अलावा हीरो मोटोकॉर्प, सुजुकी, होंडा टू-व्हीलर्स और जावा जैसी कंपनियों ने भी सरकार के अगले आदेश तक अपने प्लांट बंद करने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें:

2020 Harley Davidson Fat Boy BS6 भारत में चुपचाप हुई लॉन्च, जानें कीमत

Coronavirus Lockdown: पुलिस वालों ने बेवजह सड़कों पर चल रहे हजारों वाहनों के काटे चालान

Posted By: Ankit Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस