नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। जानी-मानी बिट्रिश मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Triumph Motorcycles भारतीय बाजार में अपने मोटरसाइकिल की उपलब्ध रेंज में से Triumph Tiger 800 XCx की खरीद पर इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय Triumph की यह बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। यहां हम आपको Triumph Tiger 800 XCx के पावर और स्पेशिफिकेशन, फीचर्स और कीमत आदि से लेकर अन्य फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Triumph Tiger 800 XCx में 800 का इंजन दिया गया है जो कि 9,250 Rpm पर 93.70 Hp की पावर और 7,950 Rpm पर 78 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। Triumph Tiger 800 XCx नई जेनरेशन राइडर टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसमें में पहले से काफी ज्यादा सुधार है। इस बाइक में सभी टेक्नीकल बदलावों को परफेक्ट ऑफ-रोड परफॉर्मेंस के लिए डिजाइन किया गया है।

कीमत और ऑफर: कीमत की बात की जाए तो Triumph Tiger 800 XCx की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹ 14,03,500 रुपये है। Triumph Motorcycles की ऑफिशियल साइट के अनुसार, ऑफर की बात करें तो Triumph Tiger 800 XCx की खरीद पर कंपनी ₹ 1,66,000 रुपये के बेनिफिट्स दे रही है। यानि कि इस समय इस बाइक को खरीदना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

फीचर्सफीचर्स की बात करें तो Triumph Tiger 800 XCx में न्यू शॉर्टर रेशियो फर्स्ट गियर दिए गए हैं। बेहतर राइडिंग के लिए Triumph की इस बाइक में 5 राइडिंग मोड्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए नए ब्रेंबो फ्रंट ब्रेक्स दिए गए हैं। 5 पोजिशन एडजेस्टेबल स्क्रीन दी गई है, फुल कलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट दिया गया है और टेलोरोड एर्गोनॉमिक्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Triumph की यह बाइक इसमें दिए गए फीचर्स के अनुसार काफी बेहतर है।

Posted By: Sajan Chauhan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस