Move to Jagran APP

Triumph Bonneville T120 खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही खास ऑफर

लॉकडाउन के दौरान Triumph Bonneville T120 को खरीदने पर कंपनी आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Triumph)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 02:05 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 02:05 PM (IST)
Triumph Bonneville T120 खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही खास ऑफर
Triumph Bonneville T120 खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही खास ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी Triumph Motorcycles इस समय Triumph Bonneville T120 की खरीद पर शानदार ऑफर की पेशकश कर रही है, जिससे इस बाइक को खरीदना बहुत आसान हो गया है। इस समय अगर आप इस दमदार और स्टाइलिश बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपको Triumph Bonneville T120 के बारे बता रहे हैं कि इसके खरीदने पर कितना फायदा होगा और इसमें क्या कुछ खास है।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत: ऑफर के मामले में Triumph की बाइक्स खरीदने के लिए मई का महीना बहुत फायदेमंद हो सकता है। अगर आप Triumph की बाइक्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो मई इसके लिए बेस्ट रहेगा। इस महीने कंपनी Triumph Bonneville T120 की खरीद पर यह ऑफर दे रही है कि इसे खरीदने पर कंपनी आने वाले 3 महीने की ईएमआई देगी। इस बाइक के दाम में जून माह में बदलाव हो सकता है। कंपनी की BS6 मोटरसाइकिल अब नए कलर्स में उपलब्ध हैं। मोटरसाइकिल पर यह ऑफर लॉकडाउन के दौरान बुकिंग करने पर रहेगा। Triumph Bonneville T120 पर लोन का कार्यकाल 5 साल के लिए रहेगा और डाउन पेमेंट के तौर पर 20 प्रतिशत अमाउंट देने की जरूरत होगी। वहीं कीमत के मामले में Triumph Bonneville T120 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9,97,600 रुपये है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Triumph Bonneville T120 में 1200cc का दमदार इंजन दिया गया है जो कि 6550 Rpm पर 79 Hp की पावर और 3100 Rpm पर 105 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में इस बाइक के फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसी के साथ इस बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसा फीचर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.