Move to Jagran APP

Triumph Bonneville T100 खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही खास ऑफर

लॉकडाउन के दौरान Triumph Bonneville T100 को खरीदने पर कंपनी आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Triumph)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 01:19 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 01:19 PM (IST)
Triumph Bonneville T100 खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही खास ऑफर
Triumph Bonneville T100 खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही खास ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Triumph Motorcycles India अपनी शानदार बाइक्स में से एक Triumph Bonneville T100 की खरीद पर लॉकडाउन के दौरान शानदार ऑफर की पेशकश कर रही है। इस समय अगर आप इस दमदार और स्टाइलिश बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है। देश में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के चलते सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों को अप्रैल, 2020 में घरेलू बाजार में जीरो बिक्री हुई। ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियां केंद्र सरकार और स्थानीय प्रशासन द्वारा लॉकडाउन में कुछ छूट मिलने के बाद फिर से संचालन और डीलरशिप को शुरू कर रही हैं। कंई कंपनियां ऐसे में वापसी करने के लिए ग्राहकों को कई ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं। यहां हम आपको Triumph Bonneville T100 के बारे बता रहे हैं कि इसके खरीदने पर कितना फायदा होगा और इसमें क्या कुछ खास है।

loksabha election banner

कीमत और ऑफर: कीमत की बात करें तो Triumph Bonneville T100 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8,87,400 रुपये है। ऑफर की बात की जाए तो यह महीना Triumph की बाइक्स की खरीदारी के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। जी हां अगर आप प्लान है कि आप Triumph की बाइक्स खरीदना चाहते हैं मई इसके लिए बेस्ट रहेगा। इस महीने कंपनी Triumph Bonneville T100 की खरीद पर यह ऑफर दे रही है कि इसे खरीदने पर कंपनी आने वाले 3 महीने की ईएमआई देगी। इस बाइक के दाम में जून माह में बदलाव हो सकता है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Triumph Bonneville T100 में 900cc का इंजन दिया गया है जो कि 5750 Rpm पर 54.31 Hp की पावर और 3050 Rpm पर 76.73 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिया गया है। वहीं इसके अलावा इस बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.