Move to Jagran APP

Triumph Street Triple RS को महज इतने रुपये की EMI पर खरीदने का मौका

Triumph Street Triple RS की खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है यहां जानें क्या कुछ है इसमें खास। (फोटो साभार Triumph Motorcycles India)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 10:50 AM (IST)
Triumph Street Triple RS को महज इतने रुपये की EMI पर खरीदने का मौका
Triumph Street Triple RS को महज इतने रुपये की EMI पर खरीदने का मौका

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Triumph Motorcycles India इस समय भारतीय बाजार में मौजूद स्टाइलिश बाइक्स में से एक Triumph Street Triple RS की खरीद पर शानदार ऑफर की पेशकश की जा रही है। फरवरी माह में अगर आप इस बाइक को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है, क्योंकि Triumph Street Triple RS को आसान ईएमआई पर खरीद जा सकता है। यहां हम आपको इस बाइक के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन और कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

(फोटो साभार: Triumph Motorcycles India)

कीमत और ऑफर: कीमत की बात की जाए तो Triumph Street Triple RS की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹ 11,13,000 है। वहीं ऑफर की बात की जाए तो Triumph की इस बाइक को खरीदने के लिए कंपनी शानदार ऑफर की पेशकश कर रही है, जिसके तहत ₹ 10,999 रुपये की मासिक ईएमआई पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

इंजन और पावर:  इंजन और पावर की बात की जाए तो Triumph Street Triple RS में 765cc का इंजन दिया गया है जो कि 11700 Rpm पर 121.2 Bhp की पावर और 10800 Rpm पर 77 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशनब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Triumph Street Triple RS के फ्रंट में 310mm डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में 220mm डिस्क ब्रेक दिया गया है। वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो इस बाइक के फ्रंट में Showa 41 mm upside down big piston forks सस्पेंशन दिया गया है और रियर में Öhlins STX40 piggyback reservoir monoshock सस्पेंशन दिया गया है।

फीचर्सफीचर्स की बात की जाए तो Triumph Street Triple RS में डिजिटल ऑडोमीटर, ड्यूल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, स्टेंड अलार्म, लो फ्यूल इंडीकेटर और लो ऑयल इंडीकेटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.