Move to Jagran APP

Triumph Motorcycles फेस्टिव सीजन पर दे रहा तगड़ा ऑफर, मिलेगा लाखों का फायदा

Triumph Motorcycles फेस्टिव सीजन पर Triumph Street Triple RS Tiger 800 XR Tiger 1200 और Bonneville T100 पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 04:17 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 04:17 PM (IST)
Triumph Motorcycles फेस्टिव सीजन पर दे रहा तगड़ा ऑफर, मिलेगा लाखों का फायदा
Triumph Motorcycles फेस्टिव सीजन पर दे रहा तगड़ा ऑफर, मिलेगा लाखों का फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। बिट्रिश बाइक निर्माता कंपनी Triumph इस फेस्टिव सीजन पर बाइक लवर्स के लिए अच्छी खबर लेकर आई है। फेस्टिव सीजन पर सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने वाहनों पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही हैं, इसी बीच ट्रायम्फ मोटरसाइकिल साल के सबसे बड़े त्यौहार के मौके पर चुनिंदा मॉडल पर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इनमें Triumph Street Triple RS, Tiger 800 XR, Tiger 1200 और Bonneville T100 पर सबसे ज्यादा फायदा मिल रहा है।

loksabha election banner

ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया के जीएम शोएब फारूक ने कहा कि ट्रायम्फ देश के टॉप प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांडों में से एक है और हमारा मानना है कि ये पेशकश हमारे ग्राहकों को इस दिवाली खुश करने वाली है। हमने कई ऑप्शन दिए हैं, जिनमें ग्राहक अपनी जरूरत के आधार पर चुन सकते हैं। इन ऑफर्स में यूके में ट्रिप एंड एडवेंचर राइडर ट्रेनिंग, एक्सचेंज एंड अपग्रेड ऑफर्स और बहुत ही आकर्षक फाइनेंस ऑफर शामिल हैं। दिवाली के मौके पर भारत में बड़े स्तर पर खरीदारी की जाती है और हम इस फेस्टिव सीजन के मौके पर ग्राहकों को अधिक मौका देना चाहते हैं।

यह फेस्टिव ऑफर सिर्फ चुनिंदा मॉडल और स्टॉक पर सिर्फ 27 अक्टूबर तक लागू रहेगा।

Street Triple RS

Street Triple RS पर 1.59 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं, जिनमें 59 हजार रुपये का एरो साइलेंसर और 70 हजार रुपये का अपग्रेड बोनस है। या फिर एरो साइलेंसर और 1 लाख रुपये का स्टोर वाउचर शामिल है।

Tiger 800XR

Tiger 800XR पर 2.8 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स हैं, जिनमें 1 लाख रुपये का Pannier set, 2 साल की एक्सटेंड वारंटी और 1.5 लाख रुपये का स्टोर वाउचर शामिल है।

Tiger 1200

Tiger 1200 की खरीदने पर वेल्स में ट्रायम्फ एडवेंचर एक्सपीरियंस पर खास ट्रैनिंग सेशन और हिंक्ले में ट्रायम्फ फैक्ट्री टूर शामिल है। सभी टाइगर 1200 खरीदने वाले ग्राहकों को यह फायदा मिलेगा है।

Bonneville T100

Bonneville T100 को खरीदने पर आप कुल 1.75 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स पा सकते हैं। 5 साल के लिए सिर्फ 0 फीसद पर 11,608 रुपये की ईएमआई या 1.5 लाख रुपये का एक्सचेंज सबवेंशन या 1.75 लाख रुपये का स्टोर वाउचर शामिल है।

यह भी पढ़ें: ये हैं देश की सबसे सस्ती 2 डीजल कारें, जानें कौन सी है बेस्ट

यह भी पढ़ें: कम माइलेज देती है कार तो फॉलो करें ये टिप्स, दिखने लगेगा फर्क


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.