Move to Jagran APP

Toyota Glanza पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें क्या है खास

Toyota इस समय Toyota Glanza की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है जानें क्या खास है। (फोटो साभार Toyota)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 03:28 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 03:28 PM (IST)
Toyota Glanza पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें क्या है खास
Toyota Glanza पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें क्या है खास

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Toyota इस समय अपनी हैचबैक कार Toyota Glanza की खरीद पर आकर्षक डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय इस कार को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपको इस कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर डाइमेंशन और कीमत आदि की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

ऑफर: अगर ऑफर की बात की जाए तो Toyota Glanza की खरीद पर इस समय 47,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी के साथ 14,302 रुपये की न्यूनतम ईएमआई और 55 फीसद का एश्योर्ड बायबैक ऑफर दिया जा रहा है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Toyota Glanza में 1197cc का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 6000 Rpm पर 82.9 Ps की पावर और 4200 Rpm पर 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

डाइमेंशन, ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन: डाइमेंशन के मामले में Toyota Glanza की लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1745 mm, ऊंचाई 1510 mm, व्हीबलेस 2520 mm, बूट स्पेस 3391 mm, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 37 लीटर है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Glanza के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो Toyota Glanza के फ्रंट में मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में टोर्शियन बीम सस्पेंशन दिया गया है।

कीमत और इन कारों से है मुकाबला: कीमत की बात की जाए तो Toyota Glanza की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.98 लाख रुपये है। वहीं अगर Toyota Glanza के मुकाबले की बात की जाए तो Maruti Suzuki Baleno, Hyundai Elite i20, Honda Jazz और Volkswagen Polo जैसी कारों से हो सकता है।

फीचर्स: फीचर्स के मामले में Toyota Glanza में एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, एलईडी रियर कॉम्बिनेशन टेललैंप्स, क्रॉम ग्रिल, डॉयमंड कट एलॉय व्हील, क्रॉम डोर हैंडल्स, टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायस कमांड, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल आदि जैसे कई फीचर्स हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.