नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर 1 जुलाई 2022 को अपनी बिल्कुल-नई अर्बन क्रूजर Hyryder एसयूवी का अनावरण करने के लिए तैयार है। ग्राहकों के बीच उत्साह पैदा करने के लिए ऑटोमेकर अपने टीज़र में दिलचस्प विवरण का खुलासा किया है। हालिया टीजर में अपकमिंग एसयूवी की फ्रंट लुक सामने आया है, जिसमें एक मोटी परत का क्रोम सिंगल-स्लेट ग्रील के साथ कार्बन फाइबर फिनिश देते हुए दिखाई दे रहा है।

टीजर वीडियो में आप स्प्लिट सेटअप के साथ प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, क्रोम सराउंड के साथ फॉग लैंप असेंबली, हनी कॉम्ब पैटर्न के साथ एयर वेंट और सिल्वर स्किड प्लेट देख सकते हैं। ओआरवीएम और ए-पिलर पर ब्लैक एलिमेंट इसके स्पोर्टीनेश को और बढ़ाते हैं।

Toyota HyRyder केबिन

अपकमिंग Hyryder के हालिया टीज़र में हाइब्रिड SUV की कुछ इंटीरियर तस्वीरों का खुलासा हुआ है। इन टीज़र तस्वीर को देखते हुए हम उम्मीद करते हैं कि Toyota Hyryder में एक बहुत ही एडवांस इंटीरियर होगा। टीज़र में केबिन के अंदर एक डुअल-टोन थीम का पता चलता है, जिसमें केबिन का निचला आधा हिस्सा गहरे भूरे रंग में समाप्त होता है। इसके अलावा, दरवाजे के हैंडल में क्रोम लगे हुए हैं, जो इस बेहतरीन लुक देते हैं। इसके अलावा एसी वेंट भी क्रोम लगा हुआ दिखाई दे रहा है।

2 इंजन ऑप्शन

Hyryder दो इंजन ऑप्शन के साथ आ सकता है, जिसमें 1.5 लीटर माइल्ड पेट्रोल हाइब्रिड, 1.5 स्ट्रोक हाइब्रिड पेट्रोल इंजन शामिल है। लोवर वेरिएंट में माइल्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा, जबकि टॉप वेरिएंट में स्ट्रोक इंजन मिलने वाला है।

360 कैमरा

टीजर में इसके 360 कैमरा को देखा जा सकता है। हालांकि, ये अभी तक पता नहीं चला है कि ये फीचर सभी वेरिएंट के लिए होंगे या फिर सिर्फ टॉप वेरिएंट के लिए।

Edited By: Atul Yadav