नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। दोस्तों मार्च का महिना है ऐसे में कार कंपनियां अपना स्टॉक क्लियर करने के लिए डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं। लगभग हर बड़ी कार कंपनी अपनी गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रही है, इस रिपोर्ट में हम आपको बता रहे हैं टोयोटा और फोर्ड की गाड़ियों पर कौन कौन से ऑफर्स और डिस्काउंट चल रहे हैं।

फोर्ड ने दिए ऑफर्स

अगर आप फोर्ड की कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो कंपनी एक खास ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत फोर्ड की फीगो हैचबैक और एस्पायर सेडान पर भारी छूट दी जा रही है। कंपनी फीगो एटी और सेडान कार एस्पायर एटी पर सबसे ज्यादा छूट दे रही है। फीगो एटी पर 42,000 रूपए और एस्पायर एटी पर 54,000 रूपए तक की बचत कर सकते हैं इसके अलावा एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। ये दोनों

टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा पर ऑफर

अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं और टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। ड्राइव द नेशन प्रोग्राम के तहत सरकारी कर्मचारियों को इनोवा क्रिस्टा पर 100 फीसदी ऑन-रोड फायनेंस, इंश्योरेंस, एक्सेसरीज और अतिरिक्त वारंटी जैसे फायदे दिए जा रहे हैं। आमतौर पर कारों को सात साल के लिए फायनेंस किया जाता है, इस में एक्स-शोरूम कीमत का 85 फीसद फायनेंस होता है। लेकिन ड्राइव द नेशन प्रोग्राम के तहत इनोवा क्रिस्टा को आठ साल के लिए फायनेंस किया जा रहा है।

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा की बात करें तो यह एक पेट्रोल और दो डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ आती है। पेट्रोल वेरिएंट में 2.7 लीटर का इंजन लगा है, जबकि डीज़ल वेरिएंट में 2.4 लीटर और 2.8 लीटर इंजन दिया गया है। सभी इंजन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है, वहीं 2.7 लीटर और 2.8 लीटर इंजन के ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी रखा गया है। 

Posted By: Bani Kalra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस