Move to Jagran APP

Tiger Shroff बन सकते हैं अपकमिंग Kia SP2i कॉम्पैक्ट एसयूवी के ब्रांड एम्बेसडर

Kia अपने TVC शूट में Seltos SUV के लिए बॉलीवुड फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को चुन सकती है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 01:54 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 10:26 AM (IST)
Tiger Shroff बन सकते हैं अपकमिंग Kia SP2i कॉम्पैक्ट एसयूवी के ब्रांड एम्बेसडर
Tiger Shroff बन सकते हैं अपकमिंग Kia SP2i कॉम्पैक्ट एसयूवी के ब्रांड एम्बेसडर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Kia Seltos (SP2i) कॉम्पैक्ट एसयूवी हाल ही में विदेश में कहीं एड शूट के दौरान नजर आई है। भारत में साउथ कोरियन कार निर्माता Kia अपने TVC शूट में Seltos SUV के लिए बॉलीवुड फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ को चुन सकती है। सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी में Tiger Shroff किआ सेल्टोस को एक युवा अपील देने के लिए हैं।

loksabha election banner

TVC के साथ टाइगर श्रॉफ इस बात को साफ बता रहे हैं कि साउथ कोरियन कार निर्माता Seltos SUV युवा खरीदारों को टार्गेट करेगी। हालांकि, यह देखना बाकी है कि Seltos नाम के साथ Kia भारत में इसे लॉन्च करेगी या Kia ने नई एसयूवी के लिए Tusker/Trailster बैज का उपयोग करने की योजना बनाई है। Kia SUV के लिए ट्रायल प्रोडक्शन पहले ही आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में नए सेट-अप प्लांट में शुरू हो चुका है।

SP2i बेस्ड मॉडल का साइज Kia Soul और Kia Sportage के बीच होगा। इस एसयूवी में डुअल टोन ट्रीटमेंट के साथ एक ग्लोसी ब्लैक रूफ और बड़ा सिल्वर रूफ रेल्स, ब्लैक OVRMs के साथ इंटीग्रेटेड टर्न लाइट्स, सिल्वर डोर हैंडल्स और स्पोर्टी डायमंड कट एलॉय व्हील्स के साथ बीच में कॉन्ट्रास्ट रेड सर्किल दिया गया है। रियर सेक्शन की बात करें तो यहां शार्प और स्टाइलिश LED टेल लैंप्स के पेयर दिए गए हैं जो कि सिल्वर स्टैल के साथ Kia Logo को सेंटर में रखता है। इसके अलावा इस एसयूवी में बड़े स्पॉयलर के सात LED स्टॉप लैंप भी दिया है। इसमें बड़े रियर बंपर के साथ सिल्वर ब्रश्ड स्टाइलिंग एलिमेंट और एक बड़ा डिफ्यूजर दिया है। टेलगेट पर कंपनी ने 4WD बैजिंग भी दी है जो कि इसे काफी दिलचस्प बनाते हैं।

Kia Motors अपनी मिड-एसयूवी को एक कॉम्पैक्ट पैकेज के साथ 2019 के दूसरी छमाही में लॉन्च करेगी। कार का ट्रायल प्रोडक्शन 29 जनवरी 2019 को ही शुरू हो चुका है और इसकी मैन्युफैक्चरिंग Kia के आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में स्थित स्टेट-ऑफ-द-आर्ट सुविधा में की जा रही है।

यह भी पढ़ें:

Honda अपना पहला BS-6 टू-व्हीलर 12 जून को कर सकती है लॉन्च, जानें क्या होगा नाम

Hero MotoCorp की बिक्री पर पड़ा नकारात्मक असर, जानें मई महीने में कितने बेचे वाहन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.