Move to Jagran APP

Valentine's Day Special: टाटा मोटर्स ने एक बार फिर हुंडई और मारुति का उड़ाया मजाक, Crashdate पर जानें के लिए पूछा सवाल

टाटा मोटर्स द्वारा की गई पोस्ट पर कमेंट करें Hey rivals अल्ट्रोज के साथ ,Crashdate जानें का यही समय है। इस पोस्ट की अंतिम लाइन में क्रैश टेस्ट एजेंसी Global NCAP को भी नीचे टैग किया गया है। कि ग्लोबल एनसीएपी क्या आप इस क्रैश टैस्ट के लिए तैयार हैं।

By BhavanaEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 09:31 AM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 05:05 PM (IST)
Valentine's Day Special: टाटा मोटर्स ने एक बार फिर हुंडई और मारुति का उड़ाया मजाक, Crashdate पर जानें के लिए पूछा सवाल
इंस्ट्राग्राम पर साझा की गई तस्वीर (फोटो साभार: टाटा अल्ट्रोज इंस्ट्राग्राम अकाउंट)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Valentine Day 2021: आज यानी 14 फरवरी को देशभर में वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। लोग इस दिन किसी के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं। या यूं कहें कि लोग एक दूसरे के प्रति लगाव रखने वाले लोग इस दिन एक रोमांटिक डेट पर जाते हैं। अब आप सोच रहे हेांगे कि वाहन सेगमेंट में वेलेंटाइन डे का क्या काम । तो बता दें, देश की दिग्गज वाहन निर्मात कंपनी टाटा मोटर्स की सबसे सुरक्षित कार अल्ट्रोज ने इस मौके का फायदा उठाते हुए Hyundai i20 और Maruti Baleno से क्रैश डेट पर जाने के लिए पूछा है।

loksabha election banner

 टाटा अल्ट्रोज के अधिकारिक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसे कैप्शन में लिखा है अल्ट्रोज अपने प्रतिद्वंदीयों और को बेहद प्यार करती है, इसलिए इस वेलेंटाइन डे हम चाहते हैं कि आप अल्ट्रोज की तरफ से उन्हें प्यार भरा मैसेज भेजें। यह कैप्शन यहीं खत्म नहीं होता इसमें आगे कहा गया कि पोस्ट पर कमेंट करें  Hey rivals अल्ट्रोज के साथ #Crashdate जानें का यही समय है। इस पोस्ट की सबसे अंतिम लाइन में क्रैश  टेस्ट एजेंसी Global NCAP को भी नीचे टैग किया गया है। कि ग्लोबल एनसीएपी क्या आप इस क्रैश टैस्ट के लिए तैयार हैं।

इस पूरी स्टोरी का सार अब आपको बता दें, कि ये तीनों हैचबैक सेगमेंट की प्रमुख कारें हैं। जिनमें अल्ट्रोज देश की सबसे सुरक्षित कार है। वहीं जनवरी 2020 में सेल के आंकड़ों में भी टाटा अल्ट्रोज़, मारुति बलेनो और हुंडई i20 पर भारी है। टाटा अल्ट्रोज़ की बिक्री बलेनो (Maruti Baleno) की संख्या से लगभग 40 प्रतिशत ज्यादा थी। पिछले महीने टाटा मोटर्स ने घोषणा की कि उसने 50,000 Altroz ​​इकाइयों को बेच दिया है। उस समय कंपनी ने iTurbo वेरिएंट लॉन्च किया था।

इस पोस्ट पर इंस्ट्राग्राम पर लोगों ने जमकर कमेंट किए। और टाटा मोटर्स को भारी एडवरटाइजमेंट करने में माहिर बताया। खैर अब देखना होगा इस पर मारुति और हुंडई का क्या रिएक्शन आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.