नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Motors जून महीने में अपनी कारों की बिक्री में तेजी लाने के लिए अपने कई मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। Tata अपनी Altroz को छोड़कर जून महीने में Tata Tiago, Tigor, Nexon और Harrier पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। इससे पहले कंपनी ने अपनी Tata Tiago, Tigor और Nexon या Altroz पर स्पेशल फाइनेंस स्कीम देने की घोषणा की है जिसमें आप जीरो डाउनपेमेंट कर सकते हैं, 6 महीने की EMI की छुट्टी (केवल मासिक रूप से ब्याज लेने की जरूरत है) का लाभ उठा सकते हैं और 5 साल के कार्यकाल के लिए कार पर 100 फीसद तक का ऑन-रोड फंडिंग का लाभ उठा सकते हैं।

Tata Harrier

Tata Harrier का BS6 मॉडल अब कई सारे ऐसे फीचर्स के साथ आता है, जिसके चलते यह गाड़ी अपने सेगमेंट में MG Hector को कड़ी टक्कर देती है। Tata Motors अपनी Harrier पर 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें कंपनी 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 40,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। Tata Harrier में 2.0 लीटर का डीजल इंजन दिया है जो 170 PS की पावर देता है।

Tata Nexon

यह देश की सबसे पॉपुलर और सबसे सुरक्षित सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Maruti Brezza, Hyundai Venue, Mahindra XUV300 और Ford EcoSport से है। यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकप्ल में मौजूद है और इसमें मैनुअल और AMT गियरबॉक्स का विकल्प दिया है। Tata अपनी इस BS6 एसयूवी पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

Tata Tigor

Tata Tigor अब फेसलिफ्ट अवतार के साथ नए अपडेटेड इंजन के साथ आ गई है। यह सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट सेडान अब Maruti Dzire, Hyundai Aura और Hyundai Xcent को कड़ी टक्कर देती है। यह पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक विकल्प में मौजूद है। Tata अपनी इस गाड़ी पर 45,000 रुपये का लाभ दे रही है, जिसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेटड डिस्काउंट मौजूद है।

Tata Tiago

Tigor की तरह Tata Tiago एंट्री लेवल हैचबैक में भी Tata Motors ने फेसलिफ्ट अवतार के साथ अपडेटेड BS6 इंजन शामिल किया है। यह गाड़ी अब एक पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है और इसमें मैनुअल और AMT गियरबॉक्स का विकल्प दिया है। इस गाड़ी पर Tata अधिकतम 28,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मौजूद है।

Posted By: Ankit Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस