Move to Jagran APP

5,000 रुपये देकर घर ले जाएं Tata Tiago हैचबैक, पढ़ें क्या है पूरा ऑफर

Tata Tiago पर 5000 कम से कम रुपये की EMI का विकल्प दिया जा रहा है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 09:17 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 08:57 AM (IST)
5,000 रुपये देकर घर ले जाएं Tata Tiago हैचबैक, पढ़ें क्या है पूरा ऑफर
5,000 रुपये देकर घर ले जाएं Tata Tiago हैचबैक, पढ़ें क्या है पूरा ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Motors अपनी गाड़ी पर एक नई स्कीम की पेशकश कर रही है और यह स्कीम उन लोगों के लिए फायदेमंद है जो Tata की एंट्री लेवल कार Tiago खरीद रहे हैं। कंपनी Tata Tiago पर 5,000 कम से कम रुपये की EMI का विकल्प दे रही है। अब यह पूरी EMI स्कीम काम कैसे करेगा आइए जानते हैं।Tata Motors ने अपनी नई EMI स्कीम पेश की है खासकर Tiago हैचबैक के लिए। यह इस पैकेज को 'Key to Safety' नाम दे रही है।

loksabha election banner

इस स्कीम के तहत Tata एक कस्टमाइज्ड EMI का विकल्प दे रही है, जिसकी शुरुआत 5,000 रुपये से होती है। खरीददार EMI के रूप में कार खरीदने के पहले 6 महीनों तक 5,000 रुपये देंगे। 6 महीनों बाद यह EMI राशि धीरे-धीरे 5 वर्षों में बढ़ जाएगी और अंतिम EMI के लिए टाटा खरीददारों को तीन विकल्प दे रहा है जहां वे लगभग 90,000 रुपये का भुगतान कर सकते हैं और अंतिम EMI की ऑनरशिप फिर से कम ब्याज दर पर उनकी EMI बनवा सकते हैं। अंतिम विकल्प वित्तीय संकट की स्थिति में वाहन को टाटा मोटर्स फाइनेंस को वापस करना है।

यह ऑफर केवल Tata Tiago हैचबैक के लिए उपलब्ध है, 5 साल के कार्यकाल के लिए 5 लाख रुपये तक की राशि के लिए उपलब्ध है। दूसरे Tata मॉडल्स में Altroz प्रीमियम हैचबैक को छोड़कर 100 फीसद फाइनेंस, अतिरिक्त 45,000 रुपये डॉक्टर्स, हेल्थवर्कर्स, पुलिस और अन्य फ्रंटलाइन वर्कर्स और एक 8 वर्षों के लिए अधिकतम लोन कार्यकाल जैसे प्रस्तावों को आकर्षित कर रहे हैं।

Tata Tiago का भारतीय बाजार में मुकाबला Renault Kwid और Maruti S-Presso से है। यह कार सिर्फ पेट्रोल इंजन में आती है। डीजल इंजन इसमें बंद कर दिया गया है। Tata Tiago में मिलने वाला 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन 84 bhp की पावर और 115 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन दो गियरबॉक्स विकल्प - एक 5 स्पीड मैनुअल और एक 5-स्पीड ऑटोमैटेड मैनुअल (AMT) से लैस है।

Tata ने हाल ही में एक ऑनलाइन डिजिटल रिटेल प्लेटफॉर्म 'क्लिक टू ड्राइव' भी शुरू किया है, जहां कोई भी आसानी से शोरूम में जाकर अपनी टाटा कार को अपनी जगह पर बुक खरीद और प्राप्त कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.