Move to Jagran APP

महज 5,555 रुपये की मंथली EMI पर घर ले जाएं टाटा की यह कार, कंपनी त्यौहारों पर दे रही है खास ऑफर

Tata Nexon की कीमत वर्तमान में 6.99 लाख रुपये से लेकर 12.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक तय की गई है। वहीं यह कार अठारह वेरिएंट्स में उपलब्ध है। बताते चलें नई स्कीम के अलावा नेक्सॉन के डीजल मॉडल पर 15000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

By BhavanaEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 01:05 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 01:05 PM (IST)
महज 5,555 रुपये की मंथली EMI पर घर ले जाएं टाटा की यह कार, कंपनी त्यौहारों पर दे रही है खास ऑफर
Tata Nexon के वर्तमान मॉडल की तस्वीर (फोटो साभार: टाटा मोटर्स)

नई दिल्ली ऑटो डेस्क। Tata Nexon EMi Offer: दिवाली का आगाज हो चुका है, और लोग जमकर खरीदारी करने के लिए तैयार हैं। जहां एक तरफ लोग इन दिनों वाहनों को खरीदने में विश्वास रखते हैं। वहीं वाहन निर्माता कंपनियां इस त्यौहार एक से बढ़कर एक स्कीम पेश कर ग्रा​हकों को लुभान की कोशिश में हैं। हाल ही में देश की दिग्गज कार कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने सबसे सुरक्षित एसयूवी Nexon के लिए ऐसी ही एक स्कीम की घोषणा की है। ​जिसमें ग्राहक बेहद ही कम EMI पर इस एसयूवी के मालिक बन सकते हैं।

loksabha election banner

क्या है स्कीम: दरअसल, टाटा मोटर्स ने नेक्सॉन के लिए महज 5,555 रुपये की ईएमआई का विकल्प निकाला है। नेक्सॉन की कीमत वर्तमान में 6.99 लाख रुपये से लेकर 12.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक तय की गई है। वहीं यह कार अठारह वेरिएंट्स में उपलब्ध है। नई स्कीम के तहत कार खरीदनें के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और नंबर रजिस्टर कर इसके बारे में अन्य जानकारी ले सकते हैं। बताते चलें नई स्कीम के अलावा नेक्सॉन के डीजल मॉडल पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

दो इंजन का मिलता है विकल्प: टाटा नेक्सॉन को 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ पेश किया जाता है। जहां पेट्रोल इंजन 120PS की पावर और 170Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, वहीं डीजल इंजन के आउटपुट आंकड़े 110PS और 260Nm हैं। इन दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 6-स्पीड AMT के साथ 2WD ड्राइवट्रेन से जोड़ा गया है।

Tata Nexon के फीचर्स: Nexon में एंड्रॉइड ऑटो और Apple CarPlay के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और रियर AC वेंट्स के साथ ऑटो एसी दिया गया है। वहीं सुरक्षा के लिहाज से इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर,एबीएस विद ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज जैसे सेफ्टी फीचर्स सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.