Move to Jagran APP

Tata की इन 5 कारों पर हो रही है Discount की बारिश, पाएं 1.65 लाख रुपये तक की बंपर छूट

Tata Motors की तरफ से Tata Tiago TataTigor Tata Nexon Tata Hexa Tata Harrier पर भारी Discount Offers दिए जा रहे हैं जिनमें Exchange offers के साथ कैश डिस्काउंट तक शामिल है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 04:10 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 04:10 PM (IST)
Tata की इन 5 कारों पर हो रही है Discount की बारिश, पाएं 1.65 लाख रुपये तक की बंपर छूट
Tata की इन 5 कारों पर हो रही है Discount की बारिश, पाएं 1.65 लाख रुपये तक की बंपर छूट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। साल की आखिरी महीना शुरू हो गया है। ऐसे में अगर आप नई कार खरीदने की सोच रह हैं, तो यह आपके लिए सबसे बेहतर मौका साबित हो सकता है। दरअसल कई कार कंपनियां साल के आखिरी महीने में ग्राहकों को रिझाने के लिए भारी डिस्काउंट ऑफर्स दे रही हैं। इसी कड़ी में अब भारत की दिग्गज कार निर्माता Tata Motors भी शामिल हो गई है। Tata अपनी कारों पर भारी Discount Offers दे रही हैं। इनमें कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज ऑफर और कॉर्पोरेट बोनस शामिल है। खास बात यह है कि कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है यह ऑफर Tiago जैसी हैचबैक से लेकर TATA Harrier जैसी SUV तक पर दिया जा रहा है। इससे पहले कि हम आगे बढ़ें यहां दो बातों का ध्यान देना जरूरी है। पहला कि ये ऑफर्स केवल दिसंबर महीने तक के लिए हैं। दूसरा ये ऑफर्स अलग-अलग डीलर्स पर बदल सकते हैं। ऐसे में आप इन गाड़ियों को खरीदने से पहले इन पर मिल रहे सभी ऑफर्स के बारे में पास के डीलरशिप्स पर जाकर पता लगा लें। तो डालते हैं एक नजर इन कारों पर मिलने वाले ऑफर्स पर,

loksabha election banner

  1. Tata Tiago- Tata Tiago एक कॉम्पैक्ट हैचबैक है जिस पर कंपनी की तरफ से 75,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।
  2. TataTigor- अगर इस दिसंबर आप TataTigor को खरीदते हैं तो आपको इस पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।
  3. Tata Nexon- Tata Nexon कंपनी की बेस्ट सेलिंग सब-कॉम्पैक्ट SUV है। ऐसे में अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको इस पर 1.07 लाख रुपये तक की छूट मिल सकती है।
  4. Tata Hexa- Tata Hexa कंपनी की एक बेहद ही लोकप्रिय कार है जिसकी खरीद पर आप 1.65 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं।
  5. Tata Harrier- Tata Motors की सबसे पावरफुल SUV, Tata Harrier देखने में जितनी ही स्टाइलिश है, उतना ही शानदार ऑफर इसपर मिल रहा है। Tata Harrier को खरीदने पर आपको 65,000 रुपये तक की बचत हो सकती है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.