नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Motors ने कुवैत में आधिकारिक रूप से अपनी Prima और Ultra ट्रक्स की नई जेनरेशन मॉडल को लॉन्च कर दिया है। Tata Prima को लंबी दूरी या ज्यादा देर तक की यात्रा करने के लिए डिजाइन किया गया है। वहीं, Tata Ultra तेज डिलीवरी के लिए डिजाइन की गई है, जिससे माल की ढुलाई में कम देरी हो। इस मॉडल को लॉन्च करने के पीछे समय की बचत सबसे बड़ा कारण है। दरअसल कंपनी की तरफ से लॉन्च किए गए इन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल कुवैत नगरपालिका के वेस्ट मैनेजमेंट एंड क्लिनिंग कंपनीज के ऑप्रेशन्स के लिए किया गया है।

दरअसल कुवैत नगरपालिका में सफाई कंपनियों की तरफ से इस्तेमाल किए जा रहे भारी, मध्यम और हल्के वाहन सेगमेंट में Tata Motors एक बड़ी प्लेयर बन कर उभरी है। Tata Motors को मिले इस कॉन्ट्रैक्ट में नई जेनरेशन वाली Tata Prima और Tata Ultra का इस्तेमाल अगले पांच सालों के लिए कुवैत की नगरपालिका में सफाई प्रोजेक्ट के लिए किया जाएगा।

इस मौके पर रुद्ररूप मित्रा, प्रमुख- इंटरनेशनल बिजनेस, कॉमर्शियल व्हीकल्स, टाटा मोटर्स लिमिटेड ने कहा, “Tata Motors कुवैत में एक लोकप्रिय ब्रांड है। भविष्य के तैयार हमारे नए प्रोडक्ट्स के साथ हम कॉमर्शियल व्हीकल्स इंडस्ट्री में सक्रिय रहेंगे और अपने ग्राहकों के साथ मिल कर काम करेंगे जिससे हम विश्व स्तरीय प्रोडक्ट और फेसेलिटीज दे सकें।”

नई Tata ULTRA सुपीरियर परफॉर्मेंस के साथ आती है। इसमें आपको आरामदायक वॉक-थ्रू कैबिन मिलता है। इस नई जेनरेशन ड्राइवलाइन में हाईयर परफॉर्मेंस के साथ मल्टीपल लोड-बॉडी कंफिग्रेशन मिलता है। इससे ग्राहकों को ज्यादा प्रोडक्टिविटी मिलेगा। इसके अलावा वाहनों की लाइफ भी पहले के मुकाबले ज्यादा रहेगी। कंपनी की दावा है कि इन प्रोडक्ट्स से ग्राहकों को वैल्यू फॉर मनी के साथ लंबी ड्यूरेबिलिटी भी मिलेगी। कंपनी का यह भी कहना है कि Tata Prima और Tata Ultra के नए जेनरेशन वाले मॉडल्स से ग्राहकों को बेहतरीन एक्सपीरियंस के साथ लॉवर कॉस्ट और ऑपरेशन्स मिलेगा। इससे कम समय में काम भी हो सकेंगे। इसके अलावा इससे प्रोडक्टिविटी भी बढ़ेगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस