Move to Jagran APP

Suzuki Gixxer SF खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

Suzuki इस समय Suzuki Gixxer SF बाइक पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Suzuki)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 11:14 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 11:14 AM (IST)
Suzuki Gixxer SF खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट
Suzuki Gixxer SF खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया इस समय अपनी बाइक Suzuki Gixxer SF की खरीद पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको Suzuki Gixxer SF के बारे में बता रहे हैं कि इसका इंजन कैसा है, पावर कैसी है, डाइमेंशन कैसा है, ब्रेकिंग सिस्टम कैसा है, सस्पेंशन कैसा है और कीमत कितनी है। यहां हम आपको इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर की जानकारी दे रहे हैं कि इस बाइक की खरीदारी पर कितना फायदा होगा।

loksabha election banner

कीमत और ऑफर: ऑफर की बात की जाए तो Suzuki Gixxer SF के साथ 12,000 रुपये तक का फ्री इंश्योरेंस, 0 डाउन पेमेंट और 15,000 रुपये तकी प्रोसेसिंग फीस का ऑफर मिल रहा है। वहीं अगर एक्सचेंज ऑफर की बात की जाए तो इस बाइक के साथ 7,000 रुपये तक के एक्सचेंज बेनिफिट्स मिल रहे हैं। कीमत की बात की जाए तो Suzuki Gixxer SF की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,09,870 रुपये है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Suzuki Gixxer SF में 155cc का इंजन दिया गया है जो कि 8000 Rpm पर 13.90 Hp की पावर और 6000 Rpm पर 14 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इस बाइक के इंजन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

डाइमेंशन, सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम: डाइमेंशन की बात की जाए तो Suzuki Gixxer SF की लंबाई 2025 mm, चौड़ाई 715 mm, ऊंचाई 1035 mm, व्हीलबेस 1340 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस165 mm, सीट की ऊंचाई 795 mm, कर्व वेट 146 Kg और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12 लीटर है। सस्पेंशन की बात की जाए तो Gixxer SF के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक, क्वाइल स्प्रिंग, ऑयल डंप्ड सस्पेंशन और रियर में स्विंग आर्म टाइप, मोनो सस्पेंशन है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Gixxer SF के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में भी डिस्क ब्रेक दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.