Move to Jagran APP

Suzuki के इस स्कूटर पर मिल रहा शानदार ऑफर, सेफ्टी के लिए रहेगा बेस्ट

Suzuki Motorcycle India इस समय Suzuki Burgman Street स्कूटर की ऑनलाइन खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां जानिए कि इस स्कूटर को अभी खरीदने पर आपको कितना फायदा होगा। (फोटो साभार Suzuki Motorcycle India)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 06:04 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 06:04 PM (IST)
Suzuki के इस स्कूटर पर मिल रहा शानदार ऑफर, सेफ्टी के लिए रहेगा बेस्ट
Suzuki Burgman Street (फोटो साभार: Suzuki Motorcycle India)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Suzuki Motorcycle India इस समय Suzuki Burgman Street की ऑनलाइन बुकिंग पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय इस स्कूटर को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

loksabha election banner

कीमत: कीमत के मामले में Suzuki Burgman Street की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 79,700 रुपये है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो Burgman Street के फ्रंट में ड्रम ब्रेक और डिस्क का ऑप्शन है वहीं रियर में ड्रम ब्रेक है। ऑफर की बात की जाए तो Suzuki Burgman Street को कंपनी की ऑफिशियल साइट से ऑनलाइन बुक करने पर 3,000 रुपये तक की एक्सेसरीज मुफ्त दे रही है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर के मामले में Suzuki Burgman Street BS6 में 124cc का 4 स्ट्रॉक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 6750 Rpm पर 8.7 PS की पावर और 5500 Rpm पर 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इस स्कूटर के फ्रंट में 90-12 54 ट्यूबलेस टायर और रियर में 90 100-10 ट्यूलबेस टायर है। वहीं इलेक्ट्रिकल सिस्टम के मामले में बर्गमैन स्ट्रीट में मेंटेनेंस फ्री 12वी, 3एएच बैटरी और एलईडी हैडलाइट भी दी गई है।

डाइमेंशन और सस्पेंशन: डाइमेंशन की बात की जाए तो Burgman Street की लंबाई 1880 mm, चौड़ाई 675 mm, ऊंचाई 1140 mm, व्हीलबेस 1265 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm, सीट की ऊंचाई 780 mm, वजन 108 किलो और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.6 लीटर है। वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो Burgman Street के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्विंग आर्म सस्पेंशन दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.