Move to Jagran APP

Bike से भी ज्यादा पावरफुल Suzuki के इस Scooter पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, इतना होगा फायदा

देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी सुजुकी अपने स्कूटर Suzuki Burgman Street की खरीद पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 07:51 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 07:51 PM (IST)
Bike से भी ज्यादा पावरफुल Suzuki के इस Scooter पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, इतना होगा फायदा
Bike से भी ज्यादा पावरफुल Suzuki के इस Scooter पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, इतना होगा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। युवाओं को आज के समय में मोटरसाइकिल से ज्यादा स्कूटर्स काफी पसंद आ रहे हैं। अगर आप भी कोई नया स्टाइलिश स्कूटर खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको भारतीय बाजार में मौजूद स्टाइलिश स्कूटर Suzuki Burgman Street के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Suzuki Burgman Street में 124cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 7 हजार Rpm पर 8.7 Ps की पावर और 5 हजार Rpm पर 10.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Suzuki Burgman Street की लंबाई 1880 mm, चौड़ाई 675 mm, ऊंचाई 1140 mm, व्हीलबेस 1265 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm, सीट की ऊंचाई 780 mm, वजन 108 किलो और फ्यूल टैंक 5.6 लीटर का दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Suzuki Burgman Street के फ्रंट में ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक का ऑप्शन है और रियर में ड्रम ब्रेक है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन के मामले में Suzuki Burgman Street के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है और रियर में स्विंग आर्म सस्पेंशन है।

ऑफर और कीमत

कीमत के मामले में Suzuki Burgman Street की शुरुआती कीमत 70,312 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है। वहीं ऑफर के मामले में सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट 5 हजार रुपये तक कॉर्पोरेट बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। वहीं इस स्कूटर को Paytm से खरीदने पर शानदार कैशबैक बैनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। इस स्कूटर आकर्षक लोन का ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत इसे 5.99 फीसद की न्यूनतम ब्याज दर पर खरीद सकते हैं। अगर आप इस स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह स्टाइलिश स्कूटर लोकल में सवारी के लिए काफी ज्यादा फिट है।

यह भी पढ़ें: Jeep Compass Diesel Amt हुआ लॉन्च, ये हैं खास फीचर्स

यह भी पढ़ें: Bike से करते हैं सवारी तो ये 5 चीजें हमेशा आएंगी काम, जानें बेनिफिट्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.