Move to Jagran APP

Bike से भी ज्यादा स्टाइलिश Suzuki के इस Scooter पर मिल रही छूट और ये बड़े फायदे

Suzuki Burgman Street पर इस फेस्टिव सीजन में शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं जिसमें डिस्काउंट आकर्षक फाइनेंस और ईएमआई का मौका मिल रहा है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 07:32 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 07:32 AM (IST)
Bike से भी ज्यादा स्टाइलिश Suzuki के इस Scooter पर मिल रही छूट और ये बड़े फायदे
Bike से भी ज्यादा स्टाइलिश Suzuki के इस Scooter पर मिल रही छूट और ये बड़े फायदे

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप कोई नया और शानदार स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको सुजुकी के शानदार स्कूटर Suzuki Burgman Street के बारे में बता रहे हैं। Suzuki Burgman Street को खरीदने के लिस यह समय बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। इस फेस्टिव सीजन पर Burgman Street पर शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं, जिसमें डिस्काउंट, आकर्षक फाइनेंस और ईएमआई का मौका मिल रहा है। वहीं इस स्कूटर को Paytm से खरीदने पर अगल से बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

loksabha election banner

सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट (Suzuki Burgman Street)

इंजन और पावर की बात की जाए तो सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट में 124 सीसी का 4 स्ट्रोक, 1 सिलेंडर, एयर कूल्ड, इंजन दिया गया है जो कि 8.7 पीएस की पावर और 10.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

किस और इलेक्ट्रिक स्टारट् सिस्टम वाला यह स्कूटर सीवीटी ट्रांसमिशन से लैस है।

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस स्कूटर में फ्रंट में ड्रम/डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस स्कूटर में फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्विंग आर्म सस्पेंशन दिए गए हैं।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो इस स्कूटर की लंबाई 1880 एमएम, चौड़ाई 675 एमएम, ऊंचाई 1140 एमएम, व्हीलबेस 1265 एमएम, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 एमएम, सीट हाइट 780 एमएम, कर्ब वेट 108 किलो है। इस स्कूटर में स्टील एलॉय व्हील दिए गए हैं। फ्यूल टैंक की बात की जाए तो इस स्कूटर में 5.6 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Suzuki Burgman Street की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 69,898 रुपये है।

ऑफर और डिस्काउंट

ऑफर की बात की जाए तो Suzuki Burgman Street की खरीद पर 100 फीसद फाइनेंस की सुविधा मिल रही है। Suzuki Burgman Street को लोन पर 48 आसान ईएमआई देकर खरीदा जा सकता है। कॉर्पोरेट ऑफर की बात की जाए तो सभी सरकारी, पब्लिक सेक्टर यूनिट और चुनिंदा कॉर्पोरेट्स कर्मचारियों को 3 हजार रुपये तक के बेफिट्स मिल रहे हैं। पेटीएम ऑफर की बात की जाए तो इस स्कूटर को पेटीएम से खरीदने पर 8500 रुपये के कैशबैक बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मात्र 4,999 रुपये देकर घर ले जाएं Yamaha की ये दो शानदार Bikes, 8280 रुपये तक की करें बचत

ये भी पढ़ें: 22.7km का माइलेज देने वाली Kwid की खरीद पर मिल रही छूट, जानें कैसे उठाएं फायदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.