नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कोरोनावायरस महामारी के चलते Tokyo और Osaka मोटरसाइकिल शो रद्द हो चुके हैं, लेकिन Suzuki ने अपना ही वर्चुअल शो शुरू किया है जिसमें कंपनी ने नए मॉडल्स शोकेस किए हैं। Suzuki ने अपनी नई Suzuki Katana के लिए नए कलर स्कीम्स शोकेस किए हैं और साथ ही कंपनी ने इनमें नए पेंट ऑप्शन भी शामिल किए हैं जो कि Katana को सिल्वर और ब्लैक कलर विकल्प के साथ एक फ्रेश अपील देते हैं। इन नए कलर शेप्ड में ये बाइक्स काफी बेहतर नजर आती हैं।

कंपनी ने पहला कलर कैंडी रेड के साथ कलर्ड मैच व्हील्स और गोल्ड कॉन्ट्रास्ट बार्स और फॉर्क्स दिए हैं। इस नए पेंट के साथ Katana काफी बदली हुई नजर आती है। दूसरे कलर विकल्प की बात करें तो यह मैट ब्लैक है जो कि इसी के मौजूदा ग्लॉस ब्लैक से लिया गया है और इसमें गोल्ड बार्स और फॉर्क्स का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही व्हील्स पर भी गोल्ड बार्स का इस्तेमाल किया है। Katana का बैज भी गोल्ड फिनिश के साथ आता है। वहीं, टैंक पर Suzuki की ब्रांडिंग ग्लॉस फिनिश के साथ मिलती है।

Suzuki Katana में समान 999 cc, इन-लाइन फोर-सिलेंडर इंजन मिलता है जो 10,000 rpm पर 147 bhp की पावर और 9,500 rpm पर 105 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि नए कलर्स प्रोडक्शन मॉडल में भी आएंगे या नहीं। सुजुकी अपनी लोकप्रियता पर ऑनलाइन रिसर्च और रिएक्शन आयोजित कर रही है। भारतीय बाजार में Suzuki Katana को साल 2020 के अंत तक पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:

Coronavirus Lockdown: Tata Motors ने पेश की ऑनलाइन बुकिंग, मिलेगी होम डिलीवरी

Coronavirus Lockdown: लाइसेंस और व्हीकल सर्टिफिकेट Expire होने पर सरकार ने दी राहत

Posted By: Ankit Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस