Move to Jagran APP

Sports Bike खरीदने का है प्लान तो Suzuki की इस बाइक पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Suzuki Gixxer SF 250 खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको इस Bike पर मिलने वाली डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 04:03 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 11:13 AM (IST)
Sports Bike खरीदने का है प्लान तो Suzuki की इस बाइक पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Sports Bike खरीदने का है प्लान तो Suzuki की इस बाइक पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप कोई नई स्पोर्ट्स बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको Suzuki Gixxer SF 250 के बारे में बता रहे हैं, जिसकी खरीद पर फिलहाल कंपनी आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको इस बाइक के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत और डाइमेंशन आदि तक के बारे में बता रहे हैं। अगर आप इस समय इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत किफायती साबित हो सकता है।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत

ऑफर की बात की जाए तो Suzuki Gixxer SF 250 की खरीद पर कंपनी आकर्षक ऑफर दे रही है। कुल मिलाकर 13 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स लिए जा सकते हैं। एक्सचेंज करने पर 7 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। 5.99 फीसद की न्यूनतम ब्याज दर पर लोन मिल रहा है। वहीं अगर इस बाइक को Paytm से खरीदा जाता है तो उस पर भी कैशबैक बेनिफिट्स मिल रहे हैं। कीमत की बात करें तो सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 की शुरुआती कीमत 170,655 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Suzuki Gixxer SF 250 में 249cc का सिंगल सिलेंडर ऑयल-कूल्ड, 4 स्ट्रॉक इंजन दिया गया है जो कि 9000 Rpm पर 26.5ps की पावर और 7500 Rpm पर 22.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Suzuki Gixxer SF 250 की लंबाई 2010mm, चौड़ाई 740mm, ऊंचाई 1035mm, व्हीलबेस 1345mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm, सीट की ऊंचाई 800mm, कर्ब वेट 161 किलो और 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो Suzuki Gixxer SF 250 के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक, क्वाइल स्प्रिंग, ऑयल डेंप्ड सस्पेंशन दिया गया है और रियर में स्विंग आर्म टाइप, मोनो सस्पेंशन दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Suzuki Gixxer SF 250 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में डिस्क ब्रेक दिया है।

यह भी पढ़ें:मात्र 5.82 लाख रुपये में मिल रही 28Km का माइलेज वाली ये किफायती Sedan, फैमिली के लिए ऐसे है बेस्ट

यह भी पढ़ें: बंद होने जा रही है Maruti Suzuki की ये लोकप्रिय कार, जानें क्या है वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.