Move to Jagran APP

Suzuki Burgman Street में शामिल हुआ नया ब्लैक कलर विकल्प, कीमत Rs 69208

Suzuki Motorcycle India ने अपने Burgman Street स्कूटर में नया कलर शामिल कर दिया है जो कि मैटे ब्लैक है और कंपनी ने इसकी कीमत 69208 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 03:02 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 08:24 AM (IST)
Suzuki Burgman Street में शामिल हुआ नया ब्लैक कलर विकल्प, कीमत Rs 69208
Suzuki Burgman Street में शामिल हुआ नया ब्लैक कलर विकल्प, कीमत Rs 69208

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Suzuki Motorcycle India ने अपने Burgman Street स्कूटर में नया कलर शामिल कर दिया है, जो कि मैटे ब्लैक है और कंपनी ने इसकी कीमत 69,208 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। इस नए कलर के अलावा इसमें बाकी की चीजें समान हैं। स्कूटर में 125 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है जो 7,000 rpm पर 8.4 bhp की पावर और 5,000 rpm पर 10.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन कंटीन्युअस वेरिएबल ट्रांसमिशन और सुजुकी ईको परफॉर्मेंस टेक्नोलॉजी से लैस है। नए मैटे कलर विकल्प के अलावा Suzuki Burgman Street मौजूदा तीन कलर विकल्प के साथ भी मौजूद है, जिसमें metallic matte fibroin gray, glass sparkle black और pearl mirage white शामिल हैं।

prime article banner

SMIPL के वाइस प्रेसिडेंट, देवाशीष हांडा ने कहा, "अपनी मौजूदा लोकप्रियता के आधार पर हमने Burgman स्ट्रीट के मैट ब्लैक कलर को पेश किया है जो अपनी शैली को प्रभावशाली बनाता है और एक स्पोर्टियर और बोल्ड लुक के साथ एक बेजोड़ सड़क उपस्थिति देता है। सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट ने भारत में 125 cc स्कूटर सेगमेंट में अपनी यूनीक वैल्यू प्रस्ताव और इंटरनेशनल बिग स्कूटर विरासत की पेशकश करके एक विशेष स्थान बनाया है। लग्जरी राइडिंग के साथ कंफर्ट और स्टाइल बर्गमैन स्ट्रीट को फिर से परिभाषित करेगा।"

Suzuki Burgman Street को पिछले साल जून महीने में लॉन्च किया गया था और इसे सबसे पहले 2018 ऑटो एक्स्पो में पेश किया गया था। इस स्कूटर की हर महीने औसतन 6,000 यूनिट्स की बिक्री होती है और लॉन्च के बाद से अब तक इसकी 90,000 से ज्यादा बिक्री हो चुकी है। हालांकि, TVS Ntorq125 और Honda Grazia के मुकाबले इस सेगमेंट में इसका वोल्यूम ज्यादा नहीं है।

यह भी पढ़ें:

Bajaj Auto ने लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती 110 cc वाली बाइक, जानें कीमत

नई Scorpio से लेकर Kia Seltos तक लॉन्च होंगी ये 5 नई SUV, Creta को देंगी टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.