Move to Jagran APP

स्टीलबर्ड अब बार्जी डिजाइन के साथ मिलकर बनाएगी स्टाइलिश हेलमेट

हेलमेट निर्माता स्टीलबर्ड हाई-टैक इंडिया ने अब बार्जी डिजाइन के साथ मिलकर एक्सक्लूसिव एक्सक्लूसिव हेलमेट बनाएगी। इसके अलावा उन्होंने कई शानदार हेलमेट्स को कस्टमाइज कर

By Bani KalraEdited By: Published: Wed, 19 Apr 2017 09:04 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2017 09:04 PM (IST)
स्टीलबर्ड अब बार्जी डिजाइन के साथ मिलकर बनाएगी स्टाइलिश हेलमेट
स्टीलबर्ड अब बार्जी डिजाइन के साथ मिलकर बनाएगी स्टाइलिश हेलमेट

नई दिल्ली(बनी कालरा)। दुनियाभर में अपने शानदार हेलमेट के लिए मशहूर स्टीलबर्ड हाई-टैक इंडिया अब बार्जी डिजाइन के साथ मिलकर एक्सक्लूसिव एक्सक्लूसिव हेलमेट बनाएगी। इसके अलावा उन्होंने कई शानदार हेलमेट्स को कस्टमाइज कर अपनी एक अलग पहचान बना ली है जो की पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं जैसे की मैक्स बियागी, लोरिस कैपिरोसी, एंड्रया डॉवीजियोसो और कई मोटर साइक्लिंग चैम्पियंस के लिए तैयार हेलमेट्स शामिल हैं। अब स्टाइल और क्रिएटिविटी ने मोटर साइकिल्स स्कूटर वर्ग में भी प्रवेश किया है और उन्होंने कई प्रमुख ब्रांड्स के साथ समझौता किया है जिनमें होंडा, यामाहा, एमवी अगस्ता और डुकाटी शामिल हैं।

loksabha election banner

इस मौके पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राजीव कपूर, प्रबंध निदेशक, स्टीलबर्ड ग्रुप ने कहा कि बार्जी इटालियन डिजाइन स्टूडियो से हैं जो कि कई सालों से मोटरस्पोर्ट से जुड़ा है और स्टूडियो ने मोटरसाइकिल रेसिंग की दुनिया में कई आइकोनिक डिजाइंस और लोगो को तैयार किया है। हमें उनके साथ अपने एक्सक्लूसिव समझौते पर गर्व है।

स्टीलबर्ड इंडिया ने अपनी पूरी एयर हेलमेट सीरीज को डिजाइनर बार्जी डिजाइन ग्राफिक के साथ अलग रंगों और कॉम्बीनेशंस में पेश किया है। कंपनी ने मार्च, 2017 में इसकी रिटेल बिक्री भी शुरू कर रही है।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.