Move to Jagran APP

Skoda Rapid TSI की लांचिंग को लेकर हुआ खुलासा, महज 7.49 लाख रुपये की कीमत में जानें कब होगी लॉन्च

बता दें नई रैपिड की प्री-लॉन्च बुकिंग पहले ही कंपनी की सभी डीलरशिप पर 25000 की राशि से शुरू कर दी गई है। जिसे अधिकारिक तौर पर 17 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 11:54 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 11:54 AM (IST)
Skoda Rapid TSI की लांचिंग को लेकर हुआ खुलासा, महज 7.49 लाख रुपये की कीमत में जानें कब होगी लॉन्च
Skoda Rapid TSI की लांचिंग को लेकर हुआ खुलासा, महज 7.49 लाख रुपये की कीमत में जानें कब होगी लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क Skoda Rapid AMT: स्कोडा ऑटो ने भारत में रैपिड टीएसआई(TSI) के ऑटोमैटिक वैरिएंट की लांचिंग की तारीख का खुलासा कर दिया है। बता दें, इस कार को भारत में 17 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। जिसका कंपनी ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक टीज़र वीडियो भी पोस्ट किया है।

loksabha election banner

नई रैपिड की प्री-लॉन्च बुकिंग पहले ही स्कोडा की आधिकारिक वेबसाइट पर 25,000 की राशि में शुरू हो चुकी है। यह राशि रिफंडेबल है। यानी अगर आप इस कार को बुक करने के बाद कैसिंल करना चाहते हैं, तो कंपनी आपको पूरा पैसा वापस देगी। जिसकी डिलीवरी 18 सितंबर को शुरू की जाएगी। 

इंजन विकल्प: रैपिड टीएसआई के एएमटी वैरिएंट में 1.0 लीटर का टीएसआई पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। जो 110 पीएस की पॉवर और 175 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स एएमटी का जोड़ा जाएगा। वहीं माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 16.24 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम होगी।

​​फीचर्स: जहां तक ​​फीचर्स की बात है, नई स्कोडा रैपिड टीएसआई ऑटोमैटिक में एलईडी डीआरएलएस, फ्रंट और रियर फॉग लाइट्स, रियर डिफ्यूज़र, बॉडी कलर्ड स्पॉइलर, इंफ्रारेड कट, फ्रंट और रियर विंडस्क्रीन के साथ फ्रंट और रियर साइड डार्क ग्रीन ग्लास के साथ प्रोजेक्टर हैडलैंप्स मिलेंगे। इसके साथ ही इसमें 16-इंच के क्लबर अलॉय व्हील, लैदर सीट अपहोल्स्ट्री, फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, 8-इंच का स्कोडा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियरव्यू कैमरा और चार एयरबैग्स दिए जाएंगे। 

कीमत : फिलहाल इस कार की कीमत को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की गई है, अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कार की कीमत 7.49 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। रैपिड टीएसआई ऑटोमैटिक भारत में पांचवीं पीढ़ी की होंडा सिटी, मारुति सुजुकी सियाज, हुंडई वरना, फॉक्सवैगन वेंटो और टोयोटा यारिस को टक्कर देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.