Move to Jagran APP

Skoda Rapid 1.0 TSI ऑटोमैटिक भारत में सिंतबर 2020 में होगी लॉन्च

Zac Hollis ने फेसबुक यूजर्स के सवाल का जवाब देते हुए खुलासा किया है कि वह अपनी Skoda Rapid 1.0 TSI का ऑटोमैटिक वेरिएंट सितंबर महीने में लॉन्च करेगी।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 07:00 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 07:00 PM (IST)
Skoda Rapid 1.0 TSI ऑटोमैटिक भारत में सिंतबर 2020 में होगी लॉन्च
Skoda Rapid 1.0 TSI ऑटोमैटिक भारत में सिंतबर 2020 में होगी लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Skoda Rapid 1.0 TSI को कंपनी ने एक महीने पहले ही लॉन्च किया है। मौजूदा समय में यह कॉम्पैक्ट सेडान सिर्फ मैनुअल विकल्प के साथ ही आती है। हालांकि, Skoda अपनी इस गाड़ी के ऑटोमैटिक वर्जन पर भी काम कर रही है और कंपनी इस गाड़ी को सितंबर 2020 तक लॉन्च कर सकती है। Skoda Auto इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, Zac Hollis ने फेसबुक यूजर्स के सवाल का जवाब देते हुए खुलासा किया है कि वह अपनी Rapid 1.0 TSI का ऑटोमैटिक वेरिएंट सितंबर महीने में लॉन्च करेगी।

loksabha election banner

सोशल मीडिया यूजर्स के प्रश्न का जवाब देते हुए Hollis ने कमेंट किया कि 2020 Skoda Rapid 1.0 TSI को सितंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा और यह एक कन्वर्टर बॉक्स के साथ आएगी। ज्यादा जानकारी समय के पास आते ही मिलेगी।

2020 Skoda Rapid में सिर्फ एक 1.0 लीटर, थ्री-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल TSI इंजन दिया गया है और यह इंजन 5250 rpm पर 108 bhp की पावर और 1750-4000 rpm पर 175 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ऑटोमैटिक विकल्प के साथ भी यही समान इंजन ही दिया जाएगा।

Skoda Rapid 1.0 TSI में 5 वेरिएंट्स - Rider, Ambition, Onyx, Style और Monte Carlo दिए गए हैं। फीचर्स की बात करें तो यह कार संशोधित ग्रिल, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ इंटीग्रेटेड LED डेटाइम रनिंग लाइट्स (DRLs), ब्लैक ORVMs और एक ब्लैक रूफ (मोंटे कार्लो वेरिएंट), ट्रंक स्पॉयलर और LED टेललैंपस के साथ आती है। टॉप एंड ट्रिम वेरिएंट में 16 इंच का Clubber-स्टाइल डुअल टोन एलॉय व्हील्स दिए हैं। केबिन की बात करें तो कंपनी ने इसमें एक 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ नेविगेशन, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील (मोंटे कार्लो वेरिएंट), लेदर अपहोलस्ट्री और रियर AC वेंट्स दिए हैं। इसके साथ ही इसमें सेफ्टी के तौर पर 4 एयरबैग्स, ABS, क्रूज कंट्रोल, एक रियरव्यू कैमरा और आदि दिए हैं। इस कार की कीमत 7.49 लाख रुपये से लेकर 11.79 लाख रुपये (एक्स शोरूम, इंडिया) है।

स्रोत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.